Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Sohail Khan Divorce: खान परिवार में एक और तलाक, अब सोहेल तोड़ रहे 24 साल का रिश्ता

 Sohail Khan Divorce: सोहेल खान और सीमा खान अब आधिकारिक रूप से अलग हो रहे हैं. इस खबर को जानकर एक्टर के फैंस को तगड़ा झटका लगा है.

अरबाज खान के बाद अब खान परिवार में एक और तलाक होने जा रहा है. सोहेल खान भी पत्नी सीमा खान से अलग होने का फैसला ले चुके हैं और दोनों को हाल ही में बांद्रा कोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां दोनों कानूनी रूप से तलाक की कवायद को आगे बढ़ाने आए थे. खबरों की मानें को सोहेल और सीमा के रिश्ते में काफी दिनों से तनाव था और उसी के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया.


सोहेल और सीमा का रिश्ता टूटा

एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान अब ऑफिशियली अलग हो रहे हैं. इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बांद्रा कोर्ट के बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सीमा कोर्ट से तेजी से बाहर जाते हुए नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ सोहेल काफी आराम से बाद में नजर आते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है.



तलाक की बात से हैरान हुए लोग

बता दें सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) ने साल 1998 में सात फेरे लिए थे. सोहेल और सीमा के दो बेटे भी हैं- निर्वाण और योहान. लेकिन पिछले काफी दिनों से खबर आ रही थी कि सीमा सोहेल से अलग रह रही हैं. लेकिन इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं था कि दोनों तलाक ले लेंगे. शादी के इतने साल गुजर जाने के बाद अचानक यूं तलाक लेना हर किसी को आश्चर्यचकित कर रहा है.


अरबाज के बाद अब सोहेल

सोहेल खान (Sohail Khan) से पहले उनके बड़े भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक ले चुके हैं. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 18 साल की अपनी शादी को तोड़कर अपने लिए अलग राहें चुन लीं और अब लगता है बड़े भाई की राह पर चलते हुए सोहेल भी अपनी शादी तोड़कर अपने लिए एक अलग राह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें, सीमा खान पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और 


अजब थी प्रेम कहानी

सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा सचदेव (Seema Sachdev) की प्रेम कहानी किसी फिल्म की तरह ही है. दोनों को पहली नजर का प्‍यार हुआ. धर्म अलग थे, इसलिए शादी में परेशानी हो रही थी. सीमा घर से भागकर सोहेल के पास चली आईं और शादी के लिए  मौलवी तक को किडनैप किया गया लेकिन 24 साल बाद इस शादी का रंग फीका पड़ गया है तभी तो दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

Post a Comment

0 Comments