Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पहले दयाबेन, अब परम मित्र…Shailesh Lodha के शो छोड़ने की आई ख़बर तो जेठालाल का बन गया मजाक!

 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Viral Memes: पहले पत्नी चली गई और अब परम मित्र भी छोड़कर जा रहे हैं...तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जब से शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो छोड़कर जाने की खबर आई है तभी से जेठालाल (Jethalal) के प्रति लोग सहानुभूति जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. 


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाल ही में खबर आई है कि जेठालाल (Jethalal) के परम मित्र मेहता साहब यानि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो छोड़ चुके हैं. वो एक महीने से शो की शूटिंग भी नहीं कर रहे हैं और अब उनका वापसी का कोई इरादा भी नही है. वहीं जैसे ही ये खबर आई तो सोशल मीडिया पर जेठालाल को लेकर खूब बातें होने लगीं. कोई जेठालाल के अकेले हो जाने पर दुख जताने लगा तो कोई मजाकिया अंदाज में करने लगा कमेंट. 


सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

सोशल मीडिया पर इस वक्त तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेन कैरेक्टर जेठालाल को लेकर फनी कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. लोग खूब फनी मीम्स अब शेयर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा – ‘जेठालाल धीरे धीरे अकेले हो रहे हैं’. तो वहीं दूसरे यूजर ने भी मजेदार कमेंट किया. जेठालाल की दुखी तस्वीर के सथ उन्होंने लिखा – ‘पहले बेटा, फिर पत्नी, फिर परम मित्र. आई एम विद यू जेठिया भाई.’ वहीं एक यूजर ने जेठालाल के अलग-अलग रिएक्शन की तस्वीरों का कोलाज बनाकर लिखा – 'जेठालाल का हाल

हाल' 

क्या वाकई शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा शो

अब सवाल ये कि क्या शैलेश लोढ़ा वाकई शो छोड़ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शैलेश लोढ़ा पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं. उनका जो शो के लिए नया करार हुआ है उससे वो ज्यादा खुश नहीं है लिहाजा उन्होंने अब अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए शो छोड़ने की ही ठान ली है. शैलेश लोढ़ा पिछले 14 सालों से शो का हिस्सा है. और उन्हें इस किरदार में काफी पसंद भी किया जाता है. हालांकि अब तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. वहीं शो के मेकर्स और शैलेश लोढ़ा की भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है

Post a Comment

0 Comments