Header Google Ads

The Kapil Sharma Show: इस दिन ऑफ एयर होने जा रहा है शो, जानिए किसने किया रिप्लेस

 कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का सुपरहिट शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में हैं. अब खबर आई है कि मेकर्स ने इस शो को एक बार फिर से बंद किए जाने का फैसला लिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस निराश हो गए हैं.   

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडिन किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हमेशा ही हर हालातों में लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरी है. यही कारण है कि उनका कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को दर्शकों से खूब प्यार मिला है. ये शो पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में हैं. इस शो को देखने के लिए दर्शक वीकेंड्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं. शो में कई सेलिब्रिटी गेस्ट आते हैं और वह कपिल के साथ खूब मजाक करते हैं.

ऑफ एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो'

अब इस शो से जुड़ी बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'द कपिल शर्मा शो' को दूसरा शो रिप्लेस करने वाला है. दरअसल, खबर है कि कपिल का ये शो अगले महीने ब्रेक पर जाएगा, क्योंकि शो की पूरी टीम यूएसए जाकर परफॉर्म करने वाली है. अब वहां जाने के लिए टीम और मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया है.

ये दूसरा शो करेगा रिप्लेस

रिपोर्ट के मुताबिक चैनल अपना फैन बेस नहीं खोना चाहती है, इसलिए 'द कपिल शर्मा शो' की जगह 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' शो को ऑन एयर किया जाएगा. इस शो के जरिए शेखर सुमन की स्मॉल स्क्रीन पर वापसी होगी. बता दें कि इस दूसरे शो में अर्चना पूरन सिंह भी होने वाली हैं. मतलब कपिल और उनकी टीम तो नजर नहीं आएगी, लेकिन अर्चना के ठहाके जरूर सुनाई देने वाले हैं.

खबर सामने आते ही फैंस हुए दुखी 

दोनों ने शो के प्रोमो की शूटिंग कर ली है और अगले महीने से ये ऑन एयर हो जाएगा. कहा जा रहा है कि 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स 19 जून को अपना आखिरी एपिसोड ऑनएयर करेंगे.

इसके बाद कपिल यूएसए शोज के लिए निकल जाएंगे. जहां एक ओर इस खबर के सामने आते ही फैंस निराश हो गए हैं. वहीं, शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को लेकर फैंस उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.