Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

TMKOC: सोशल मीडिया पर उड़ी आत्माराम भिड़े के निधन की खबर, अब सामने आया सच

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) को लेकर एक अफवाह फैल रही है, जिस पर अब एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है.


पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले एक दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के सभी कलाकारों ने अपने काम से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. लेकिन अब शो में आत्माराम भिड़े की भूमिका निभाने वाले मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) से जुड़ी एक ऐसी अफवाह उड़ी है, जिसके चलते एक्टर को सोशल मीडिया पर लाइव आकर सच्चाई बतानी पड़ गई.


एक्टर को लेकर उड़ी ऐसी अफवाह

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रही हैं. एक्टर को जब ये बात पता चली तो उन्होंने लाइव आकर अपने फैंस को सच्चाई से रूबरू करवाया है. इतना ही नहीं उन्होंने ऐसी अफवाह फैलाने वालों की भी जमकर क्लास लगाई है.


मंदार चंदवादकर ने बताया सच

मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहते हैं, 'नमस्कार कैसे हैं आप सब और आप सबका काम कैसा चल रहा है. मैं भी काम पर ही हूं. किसी ने एक न्यूज फॉरवर्ड की है, तो मैंने सोचा कि किसी को चिंता ना हो, इसलिए मैं लाइव आया हूं. 


अफवाह फैलाने वालों की लगाई क्लास

मंदार (Mandar Chandwadkar) ने आगे कहा, 'सोशल मीडिया आग से भी तेज है. मैं कंफर्म करना चाहता हूं कि मैं अच्छे से शूटिंग कर रहा हूं. मजा आ रहा है. जिसने भी ये कांड किया है उससे रिक्वेस्ट है कि वह ऐसी अफवाह ना फैलाए और भगवान उसको सदबुद्धि दे. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकार तंदरुस्त और अच्छे हैं. सभी खुश हैं और हम आने वाले कई सालों तक लोगों का मनोरंजन करेंगे. प्लीज फिर से रिक्वेस्ट करता हूं कि कृप्या ऐसी अफवाह ना फैलाए. धन्यवाद'

Post a Comment

0 Comments