Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

UP: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें डालने से आहत युवती ने की खुदकुशी

लड़की के पिता के मुताबिक उन्हें बेटी के कमरे से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने गांव के ही दो युवकों वसीम और सलीम पर तस्वीर खींचने और उन्हें वायरल करने का आरोप लगाया है।


सहारनपुर जिले के बेहट में 20 वर्षीय एक युवती ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट किए जाने से आहत हो कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कहा जाता है कि युवती ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से निराश युवती ने यह कदम उठाया है।


पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने रविवार को बताया कि बेहट थाना क्षेत्र के एक गांव में स्नातक की एक छात्रा ने शुक्रवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। युवती के परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार युवती की मौत शुक्रवार को हुई और उन्होंने उसी दिन उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया।


उन्होंने बताया कि लड़की के पिता के मुताबिक उन्हें बेटी के कमरे से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने गांव के ही दो युवकों वसीम और सलीम पर तस्वीर खींचने और उन्हें वायरल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि इसके आधार पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया गया, आरोपियों से पूछताछ के आधार पर दो और युवकों को गिरफ्तार किया गया है उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कांस्टेबल अतुल कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments