Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

ड्राइवर के रोकने पर नहीं रुकी बेकाबू कार, बीच सड़क पर मचा दिया कोहराम; देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक बेकाबू कार का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक तेज रफ्तार कार ऑटो और स्कूटी को टक्कर मारती हुई नजर आती है.

ट्रैफिक सिग्नल एक ऐसी जगह है, जहां पर चौराहा होने के कारण अमूमन सड़क दुर्घटनाएं देखने को मिलती हैं. कई बार चालक की लापरवाही होती है तो कई बार वाहन खराबी दुर्घटना की बड़ी वजह बनती है. कुछ दिनों से एक भीषण सड़क दुर्घटना का वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में एक तेज रफ्तार गाड़ी स्कूटी और अन्य गाड़ी को टक्कर मारती हुई नजर आती है. गनीमत की बात ये है कि इस सड़क दुर्घटना में कोई भी हताहत नहीं होता है. 


फेसबुक (Facebook), इंस्टाग्राम (Instagram) सहित अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा भीषण सड़क दुर्घटना का वीडियो बीते 21 अप्रैल का है. वीडियो में एक सफेद स्विफ्ट कार ट्रैफिक सिग्नल की तरफ तेज रफ्तार से आती हुई दिखाई देती है. कार ड्राइवर के काबू में नहीं होती. साथ ही ड्राइवर के रोकने पर भी नहीं रुकती. वो तेजी से आकर आगे सिग्नल पर खड़ी गाड़ियों से टकरा जाती है और रुक जाती है. लेकिन आगे खड़ा एक स्कूटी चालक टक्कर लगने से आगे की तरफ जाकर गिर जाता है. कार का ड्राइवर और आसपास के गाड़ी वाले स्कूटी सवार को देखने जाते है. राहत की बात यह होती है कि इस भीषण दुर्घटना में कोई हताहत नहीं होता. लेकिन घटना के वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.



सोशल मीडिया पर वीडियो के अपलोड होने के बाद से इसे खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को vroom_auto_feeds नाम के सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 2.5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं.

Post a Comment

0 Comments