Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

VIDEO: मैक्सवेल बन गए 'सुपरमैन', हवा में उड़ते हुए पकड़ा ये गजब का कैच; फैंस हैरान

 Glenn Maxwell Catch: गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL मैच में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का 'सुपरमैन' अवतार देखने को मिला. ग्लेन मैक्सवेल ने इस मैच में फॉर्म में चल रहे गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल का जबरदस्त कैच लपका है. 


 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) गुरुवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL मैच में अचानक 'सुपरमैन' बन गए और उन्होंने हवा में उड़ते हुए एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा है. सोशल मीडिया पर इस कैच की खूब चर्चा हो रही है.


गुजरात के खिलाफ मैच में मैक्सवेल बन गए 'सुपरमैन'

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन फील्डरों में गिने जाते हैं. गुरुवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL मैच में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का 'सुपरमैन' अवतार देखने को मिला. ग्लेन मैक्सवेल ने इस मैच में फॉर्म में चल रहे गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल का जबरदस्त कैच लपका है.


हवा में उड़ते हुए पकड़ा ये गजब का कैच

दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के तीसरे ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड गेंदबाजी के लिए आए. जोश हेजलवुड के इस ओवर की तीसरी गेंद पर गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल गेंद को स्लिप में मार बैठे और वहां मौजूद वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन फील्डर ग्लेन मैक्सवेल ने हवा में उड़ते हुए हैरतअंगेज कैच पकड़ा.


कोहली ने तुरंत ग्लेन मैक्सवेल को गले लगा लिया

शुभमन गिल को सिर्फ 1 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा. ग्लेन मैक्सवेल के इस कैच को देखने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम में उनके साथी खिलाड़ी विराट कोहली भी खुद को रोक नहीं पाए. विराट कोहली ने तुरंत ग्लेन मैक्सवेल को गले लगा लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Post a Comment

0 Comments