Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मुंबई: लिव-इन पार्टनर से मारपीट, हत्या के आरोप में 22 वर्षीय गिरफ्तार

अंधेरी (पूर्व) में अपने लिव-इन पार्टनर को उनके घर पर कथित तौर पर पीटने और मारने के आरोप में MIDC पुलिस ने 22 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मृतक की पहचान रेहाना खान के रूप में हुई है, जबकि 22 वर्षीय आरोपी स्टीफ़न मॉरिस एक ऑनलाइन डिलीवरी सेवा में काम करता है। वह अपनी मां के साथ महाकाली गुफाओं में एक चॉल में रहते हैं। वह मृतक 19 वर्षीय रिहाना शेख के साथ पिछले एक साल से रिलेसनशिप में था। पुलिस ने कहा कि शेख के परिवार को उसके रिश्ते को मंजूर नहीं था। शेख मौरिस के घर उसकी मां के साथ रहता था।


यह घटना रविवार 12 जून की रात को हुई, जब एक लड़ाई के दौरान मॉरिस ने खान पर बेल्ट से हमला किया और उसके सिर पर किसी कुंद वस्तु से प्रहार किया। सोमवार की सुबह, 13 जून को, वह उसे एक अस्पताल ले गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसने अपने पूर्व प्रेमी को दोष देने की कोशिश की। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।


पुलिस ने कहा कि दंपति अक्सर शेख के पूर्व प्रेमी को लेकर लड़ते थे। पुलिस ने कहा कि रविवार रात 11 बजे, उन्होंने फिर से लड़ाई लड़ी और मॉरिस ने शेख पर उसकी मां की मौजूदगी में बेल्ट और मुट्ठियों से हमला किया। फिर वह सो गया और सुबह 11 बजे उठने पर उसने देखा कि शेख बेहोश पड़ी है। पुलिस ने कहा कि उसने उसे जगाने की कोशिश की और बाद में उसे अंधेरी (पूर्व) के होली स्पिरिट अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।


पुलिस ने बताया कि जब शेख के पिता ने मॉरिस से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पूर्व प्रेमी ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने कहा कि एमआईडीसी पुलिस ने इलाके के लोगों से पूछताछ की, जिन्होंने कहा कि उन्होंने मॉरिस के घर से चीखें सुनीं और कहा कि उस रात दंपति के बीच लड़ाई हुई थी। इस बीच, मुंबई पुलिस ने कहा कि वे मॉरिस के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।


ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments