Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

गुजरात में केजरीवाल के दौरे के बाद AAP ने की बड़ी घोषणा, भंग किया संगठन

अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे कर रहे हैं। आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी रणनीति बनाने में लगी है और पार्टी का मानना है कि नया संगठन ही यहां उन्हें जीत दिला सकता है।

गुजरात में अरविंद केजरीवाल के दौरे के बाद आम आदमी पार्टी ने बड़ा बदलाव किया है। आम आदमी पार्टी ने गुजरात में संगठन को भंग कर दिया है।AAP ने प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया को छोड़कर पूरे संगठन, विंग, मीडिया टीम को भंग किया है। कहा जा रहा है कि आगामी चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी ने ये फैसला किया है। अब पार्टी जल्द ही नए संगठन की घोषणा करेगी।

गुजरात के लगातार दौरे कर रहे केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे कर रहे हैं। आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी रणनीति बनाने में लगी है और पार्टी का मानना है कि नया संगठन ही यहां उन्हें जीत दिला सकता है। सोमवार को केजरीवाल ने जो गुजरात दौरा किया था, वह उनकी चौथी यात्रा थी।

इससे पहले केजरीवाल ने नॉर्थ गुजरात के मेहसाणा में एक कार्यक्रम में भाग लिया था और  11 मई को गुजरात के राजकोट का दौरा किया था। गुजरात की सियासत में  पाटीदारों, किसानों, ओबीसी और आदिवासियों की अहम भूमिका है। ऐसे में AAP के लिए इन लोगों को साधना एक बड़ी चुनौती होगी।

Post a Comment

0 Comments