Header Google Ads

Arrah Road Accident: एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तीन लोग, डंपर की चपेट में आए, दो चचेरे भाइयों की मौत

घटना संदेश थाना क्षेत्र के कोरी गांव की है. पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है. उसका चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया.

संदेश थाना क्षेत्र के कोरी गांव के पास सोमवार की देर शाम एक डंपर की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. वहीं एक युवक जख्मी हो गया. तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही दोनों चचेरे भाइयों की मौत हो गई. बाइक चला रहा तीसरा युवक मामूली रूप में जख्मी हो गया.

घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची. शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया. मृतकों में चपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी गांव वार्ड नंबर-4 निवासी भुनेश्वर साह का 18 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार और उसका 12 वर्षीय चचेरा भाई गोलू कुमार है.

शादी समारोह से लौट रहे थे तीनों

जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह मुकेश कुमार अपने बड़े भाई सुरेश कुमार और चचेरे भाई गोलू कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी फुआ के यहां शादी समारोह में शामिल होने गया था. शादी समारोह समाप्त होने के बाद सोमवार की देर शाम जब तीनों बाइक से वापस गांव लौट रहे थे उसी दौरान रास्ते में यह घटना हो गई.

बाइक चला रहा मुकेश कुमार का बड़ा भाई सुरेश कुमार कुछ दूर जा गिरा. वहीं मुकेश और गोलू दोनों को डंपर ने कुचल दिया. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इधर, घटना के बाद मृतकों के घर में हाहाकार मच गया है. परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.


ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.