Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मशहूर सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर का निधन, घर के बाथरूम में मिली लाश

35 साल की उम्र में मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गरिमेला की मौत हो गई है. उनका शव उनके घर की बाथरूम में मिला है.

मशहूर सेलेब्रिटी  फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गरिमेला (Prathyusha Garimella) का निधन हो गया है. इस खबर ने पूरे फैशन जगत को हिला कर रख दिया है. वह हैदराबाद में अपने घर में मृत पाई गई. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार प्रत्युषा शनिवार को बंजारा हिल्स में स्थित अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली हैं.

बेडरूम में मिली ये जहरीली गैस

प्रत्युषा गरिमेला (Prathyusha Garimella) बंजारा हिल्स थाना इलाके के फिल्म नगर में रहती थीं. खबर के अनुसार प्रत्युषा के बेडरूम से कार्बन मोनोऑक्साइड बरामद हुआ है. पुलिस ने इसे संदिग्ध मौत मानते हुए मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग हैरानी जता रहे हैं.

सिक्योरिटी गार्ड ने दी पुलिस को खबर

फैशन डिजाइनर की मौत की खबर पुलिस को सिक्योरिटी गार्ड ने दी है. सामने आई जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर को सिक्योरिटी गार्ड को सबसे पहले किसी अनहोनी की अंदेशा हुआ. जब सिक्योरिटी गार्ड को प्रत्युषा के घर से कोई जवाब नहीं मिला तो गार्ड ने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा, तो अंदर दाखिल होकर जब प्रत्युषा को ढूंढा तो उनका शव बाथरूम में मिला.

प्रत्युषा का था अपना नामी ब्रांड

आपको बता दें कि प्रत्युषा का नाम देश के सबसे फेमस फैशन डिजाइनर्स में शामिल है, वह खुद एक फैशन ब्रांड लेबल चलाती थीं. उनके ब्रांड का नाम 'प्रत्युषा गरिमेला' है. इसके स्टोर्स हैदराबाद और मुंबई में भी हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह काफी पसंद की जाती थीं. उनके इंडियन आउटफिट्स को लोग काफी पसंद करते थे.

Post a Comment

0 Comments