Header Google Ads

शादी में डांस करते-करते अचानक धंस गई जमीन और धरती में समा गए सभी बाराती, फिर कैमरामैन ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- कमाल है

शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खासकर वीडियो में मौजूद कैमरामैन को देखने के बाद लोग इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

शादी ब्याह में कुछ न कुछ अजीबोगरीब होता ही रहता है. शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो लोगों को ताउम्र याद रहती हैं. ये घटनाएं इतनी अजीब और डरावनी होती हैं कि लोग इसे शादी से ज्यादा याद रखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आपकी रूह कांप जाएगी. शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खासकर वीडियो में मौजूद कैमरामैन को देखने के बाद लोग इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

बॉलीवुड की फिल्मों में जहां शादियों को किसी फेयरी टेल की तरह दिखाया जाता है, वहीं अगर आप असल जिंदगी में होने वाली कुछ शादियों को देख लेंगे तो आपका शादी पर से ही विश्वास उठ जाएगा. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि खुशी का माहौल है और सभी लोग डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं. तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि सभी हैरान रह जाते हैं. दरअसल, डांस फ्लोर लोगों के भार को संभाल नही पाता और जमीन धंस जाती है. जमीन ऐसी टूटती है कि सभी बाराती धरती में समा जाते हैं. हालांकि इस दौरान किसी को चोट नहीं लगती. पर जमीन धंसने के बाद भी जिस तरह से कैमरामैन फुटेज लेने की कोशिश करता है, उसे देख लोगों की हंसी छूट गई है. वे कैमरामैन पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कैमरामैन अपनी ड्यूटी नहीं भूला". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कैमरामैन हमेशा कैमरामैन ही रहता है". इस तरह से इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'दिल पे जख्म खाते हैं' गाने को सुना जा सकता है.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.