Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

शाहीन बाग में लड़की पर फैंका गया तेजाब जैसा पदार्थ, इस मंत्री के बेटे पर है आरोप

 Shaheen Bagh: दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में एक लड़की पर तेजाब जैसी कोई चीज फेंकने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. कर्नाटक के मंत्री के बेटे पर है आरोप.


दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में एक लड़की के चेहरे पर केमिकल जैसा कोई पदार्थ फेंकने का मामला सामने आया है. हालांकि लोगों का कहना है कि लड़की पर तेजाब से हमला हुआ है. शाहीन बाग थाना इलाके की पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है. शाहीन बाग थाना इलाके की DCP ईशा पांडेय का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच जारी है.

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की चेयरमैन स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने आरोप लगाया है कि जिस लड़की ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाया है उसके चेहरे पर आज दिल्ली में दो अज्ञात लोगों ने कुछ पदार्थ फेका है.


DCP साउथ ईस्ट दिल्ली ईशा पांडे ने जानकारी दी है कि जांच में स्याही फेंकने की बात सामने आई है. जिस वक्त लड़की पर केमिकल फेंका गया उस वक्त युवती के साथ उसकी मां भी थी. इस घटना को लेकर पुलिस ने दक्षिण पूर्वी जिले के शाहीन बाग थाने में आईपीसी की धारा 195A/323/506/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

इस पूरे मामले को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने राजस्थान की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री को अपने मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करवाने की सलाह दी है. इसके अलावा घटना को लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस को भी नोटिस जारी करने की बात भी कही है.

स्वाती मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि "जिस लड़की ने राजस्थान मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पे रेप का आरोप लगाया, उसके चेहरे पे आज दिल्ली में 2 अज्ञात लोगों ने कुछ पदार्थ फेंका. 
@ashokgehlot51 जी, अपने मंत्री के बेटे को बचाने की जगह गिरफ़्तार करें. मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस इशू कर रही हूँ इस अटैक पर एफआईआर के लिए."

Post a Comment

0 Comments