Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

नूपुर शर्मा टिप्पणी मामला: पश्चिम बंगाल के नदिया में प्रदर्शनकारियों का हंगामा, लोकल ट्रेन पर किया हमला

पैगंबर मोहम्मद (SAW) पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद शुरू हुए विरोध प्रदर्शन अब राज्य के कई जिलों तक पहुंच गया है. पिछले चार दिनों से प्रदेश में अलग अगल जगहों पर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. ताजा मामला अब नदिया जिले का है. रविवार को यहां के बेथुआडहरी रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने एक लोकल ट्रेन को निशाना बनाया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रदर्शनकारियों ने नदिया जिले के बेथुआडहरी रेलवे स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन पर हमला करके उसे नुकसान पहुंचाया. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि भारी संख्या में लोगों ने नदिया जिले में सड़क जाम कर दिया और जब उनका पीछा किया गया तो वे रेलवे स्टेशन पर घुस गए. प्रदर्शनकारियों ने प्लेटफॉर्म पर चल रही लोकल ट्रेन पर जमकर पथराव किया.

घटना के बाद जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
प्रदर्शनकारियों के  इस हमले की वजह से लालगोला रेलवे लाइन की ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं. हमले की सूचना के बाद मौके पर जीआरपी, आरपीएफ व पुलिस भारी दल बल के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने से पहले ही प्रदर्शनकारी फरार हो चुके थे. इस घटना के बाद जिले में भारी तनाव बना हुआ है. हालात को देखते हुए जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

आपको बता दें कि पैगंबर मोहम्मद (SAW) को लेकर पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मी द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद देशभर में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. पश्चिम बंगाल में हालात सबसे ज्यादा बिगड़े हुए हैं. हावड़ा में उपद्रवियों ने जुमे की नमाज के बाद जमकर आगजनी और पथराव किया जिससे स्थिति और बिगड़ गई. प्रशासन ने ऐहतियात के तौर पर हावड़ा में 13 जून तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और कुछ इलाकों में धारा 144 को लागू कर दिया गया है.

Post a Comment

0 Comments