Header Google Ads

बीमार होने की खबरों के बीच अभिनेता धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, बोले – ‘मैं चुप हूं, बीमार नहीं’

 पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि अभिनेता धर्मेंद्र बीमार हैं लेकिन अब खुद एक्टर ने सामने आकर अपनी हेल्थ के बारे में जो अपडेट दी है उससे उनके फैंस को बड़ी राहत जरूर मिली होगी.


हाल ही में अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के बीमार होने और अस्पताल में एडमिट होने की खबरें जोरों से सोशल मीडिया पर वारयल हो रही थीं जिसके बाद धर्मेंद्र की हेल्थ को लेकर उनके फैंस काफी चिंता जता रहे हैं लेकिन अब खुद अभिनेता धर्मेंद्र ने सामने आकर जो कहा है उससे फैंस को बड़ी राहत मिली है.

धर्मेंद्र ने शेयर की वीडियो 

बॉलीवुड के हीमैन को जब खुद के बारे में फैल रही इन खबरों का पता चला तो उन्हें अपने फैंस की चिंता सताई और इसीलिए उन्होंने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वो पूरी तरह ठीक हैं, तंदरुस्त हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है. इस वीडियो में धर्मेंद्र ना सिर्फ अपने हेल्थ से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं बल्कि अपनी फिल्म का एक गाना भी गाकर सुना रहे हैं. वहीं वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं कि ‘वो चुप हैं लेकिन बीमार नहीं‘. 


बॉबी देओल ने भी किया था खबरों का खंडन

धर्मेंद्र से पहले उनके बेटे और अभिनेता बॉबी देओल ने भी अपने पिता के बीमार होने की सभी खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं वो ना बीमार और ना ही अस्पताल में एडमिट. वहीं पिता को लेकर फैंस की इस कदर बेकरारी को लेकर उन्होंने आभार भी जताया. आपको बता दें कि मई में धर्मेंद्र की तबीयत खराब हुई थी. वो शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे लेकिन फिलहाल वो पूरी तरह फिट हैं और इस उम्र में भी उनकी फिटनेस हर किसी को हैरान कर देती है. 86 साल के हो चुके धर्मेंद्र आज भी कभी स्विमिंग करते दिखते हैं तो कभी खेती करते हुए. इस दौरान वो लोगों को खेती करते रहने और इस उम्र में भी एक्टिव रहने के लिए प्रेरित करते दिखते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.