Header Google Ads

सड़क हादसे में आम जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज चंद्रवंशी की मौत, बस ने मारी टक्कर

 बिहार के रोहतास नगर में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के बिहार प्रांत के प्रदेश युवा अध्यक्ष सरोज चंद्रवंशी की बुधवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. 


बिहार के रोहतास नगर में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के बिहार प्रांत के प्रदेश युवा अध्यक्ष सरोज चंद्रवंशी की बुधवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जानकारी के अनुसार वह अपनी स्कूटी से बाजार जा रहे थे, तभी अनियंत्रित बस ने पीछे से टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सासाराम रोड पर सरोज चंद्रवंसी अपनी स्कूटी से बाजार की ओर से आ रहे थे. तभी उनके पीछे से एक बस ने आकर टक्कर मार दी. घटना के दौरान बस चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर आई और घायल सरोज चंद्रवंशी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया  जहां उसकी मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

राजनीति में काफी सक्रिय थे सरोज चंद्रवंशी
आस पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि सरोज चंद्रवंशी अभी अविवाहित थे. क्षेत्र की राजनीति में काफी सक्रिय रहते थे. आम जनता पार्टी (राष्ट्रीय) ने उनको बक्सर लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी भी बनाया था. वो हमेशा जरूरतमंदों की मदद और क्षेत्र में विकास के लिए कार्य करते थे. उनकी मौत का काफी दुख हो रहा है.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.