Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Deepika Padukone Health Update: हैदराबाद में शूटिंग कर रहीं दीपिका की बढ़ी दिल की गति, पहुंचीं अस्पताल

 खबर है कि दीपिका पादुकोण इन दिनों हैदराबाद में जहां वो अपनी अगली फिल्म Project K की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी तो वो फौरन अस्पताल पहुंचीं. 

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक अहम खबर आ रही है जिसके मुताबिक शूटिंग के दौरान दीपिका की तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. वो इस वक्त हैदराबाद में एक्टर प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही हैं.

धड़कन बढ़ने के बाद पहुंचीं अस्पताल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण दिल की धड़कन बढ़ने की शिकायत करने लगीं जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वो हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल में पहुंचीं जहां उनका चेकअप किया गया. अब कहा जा रहा है कि होटल में वो आराम कर रही हैं और डॉक्टर की निगरानी में भी हैं.

क्या शूटिंग पर लौटीं दीपिका

वहीं साउथ की हर खबर पर नजर रखने वाले मनोबाला विजयबालन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि दीपिका अब पूरी तरह ठीक हैं और प्रोजेक्ट के की शूटिंग पर वापस लौट भी आई हैं. अभी तक दीपिका या दीपिका की पीआर टीम की तरफ से ऐसा कुछ नहीं बताया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल दीपिका आराम कर रही हैं.


ये हैं दीपिका की आने वाली फिल्में

दीपिका आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वो प्रोजेक्ट के में प्रभास के साथ, फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ और पठान में शाहरुख खान के साथ दिखेंगीं. जहां वो ऋतिक के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं तो वहीं शाहरुख खान के साथ वो तीन-तीन फिल्मों में पहले भी काम कर चुकी हैं. ये शाहरुख और दीपिका की साथ में चौथी फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए दीपिका और शाहरुख खान दोनों ने ही अच्छी खासी रकम चार्ज की है तो वहीं फिल्म में विलेन के रोल में जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें  Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments