Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Harassment case: स्कूल टीचर ने पार की सारी हदें, स्टूडेंट को भेजे ऐसे मैसेज फिर पहुंची जेल

स्कूल में पढ़ाने वाली महिला ने अपने ही स्टूडेंट्स को टेक्स्ट मैसेज में भद्दी बातें लिखी थीं. यही नहीं 39 वर्षीय टीचर पर स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने का भी आरोप लगा जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई है.


भारत में गुरु और शिष्य का रिश्ता काफी सम्मानजनक माना जाता है. लेकिन शायद विदेश में मॉर्डन होने के चलते ऐसी कोई परंपरा नहीं है. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक महिला शिक्षक ने सारी हदें पार करते हुए टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को तार-तार कर दिया है. महिला टीचर पर छात्र के यौन उत्पीड़न का आरोप है जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है.

महिला पर छात्र के उत्पीड़न का आरोप

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक मामला एक क्रिश्चियन स्कूल का है जहां पढ़ाने वाली जूली हूवर नाम की टीचर पर स्टूडेंट को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है. महिला ने अपने ही स्टूडेंट्स को भेजे टेक्स्ट मैसेज में भद्दी बातें लिखी थीं. यही नहीं 39 वर्षीय टीचर पर स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने के लिए उकसाने का भी आरोप लगा जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई है.

फ्लोरिडा के पुलिस अधिकारियों ने जब आरोपी टीचर को पूछताछ के लिए बुलाया तब जाकर इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ. स्थानीय समाचार चैनल WCTV की रिपोर्ट के मुताबिक महिला एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती है. जानकारी के मुताबिक उत्तरी फ्लोरिडा के स्कूल की महिला टीचर पर 18 साल के स्टूडेंट को सेक्सुअल मैसेज भेजने का आरोप है. पुलिस ने बताया कि महिला को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था और उस पर एक छात्र के साथ ऑनलाइन रिलेशन बनाने का आरोप था.

टीचर ने की बहलाने की कोशिश

कोर्ट डॉक्टूमेंट्स के मुताबिक हूवर और स्टूडेंट के बीच की चैट मिलने के बाद छात्र की मां ने शेरिफ ऑफिस जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. जांचकर्ताओं ने कहा कि यह चैट मार्च और अप्रैल 2022 के दौरान की है. उस समय छात्र अपनी टीचर हूवर से एक्ट्रा क्लास लेता था. हालांकि इस मामले में करीब 12,000 पाउंड का जमानत बॉन्ड भरने के बाद टीचर को रिहा कर दिया गया है.

WCTV ने बताया कि पॉइंट ऑफ ग्रेस क्रिश्चियन स्कूल के अधिकारियों ने इस मामले में कमेंट करने से इनकार कर दिया, जहां आरोपी महिला टीचर है. मां ने शेरिफ ऑफिस में शिकायत में कहा कि ऐसा लगता है कि शादीशुदा टीचर उनके बेटे को घर बुलाने के लिए फुसला रही थी जब उसका पति काम पर था. महिला टीचर के लिंकडिन पेज के मुताबिक वह इस स्कूल में साल 2018 से पढ़ा रही थी और सेंट लियो विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट किए हुए है.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments