Header Google Ads

Malaika Arora Video: मेकअप करते-करते डांस करने लगीं मलाइका, यूजर ने दे डाला ‘कटीली नचनिया’ का टैग

 मलाइका अरोड़ा कितनी जबरदस्त डांसर हैं वो तो आप जानते ही हैं लिहाजा जब भी मौका मिलता है मलाइका भी अपनी डांस वीडियो शेयर करती हैं अब एक बार फिर ये हसीना लेटेस्ट वीडियो में शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.


मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों एक्टिंग से दूर हों और काफी समय से किसी डांस नंबर में भी नजर ना आई हों लेकिन लाइमलाइट में बने रहना और दिलों पर अपनी छाप छोड़ना मलाइका को खूब आता है. तभी तो ऐसा कोई दिन नहीं जब मलाइका सुर्खियों में ना रहती हों. इंस्टाग्राम पर कभी अपनी पोस्ट तो कभी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपने रिश्ते को लेकर मलाइका छाई रहती हैं.

वीडियो को लेकर छाई मलाइका

मलाइका अरोड़ा अब अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर छा गई हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी नई वीडियो में मलाइका तैयार होते होते डांस करने लगती हैं और अगले ही पल ये हसीना बनी-ठनी नजर आती हैं. इस ट्रेडिंग रील में मलाइका का अंदाज देखते ही बन रहा है.


वहीं मलाइका की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. कोई उन्हें खूबसूरत मम्मी का खिताब दे रहा है तो कोई उन्हें हॉट कह रहा है. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया- ‘बहुत ही कटीली नचनिया हो’.

जल्द दूसरी बार दुल्हन बनेंगीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर  को डेट कर रही हैं. दोनों के रिश्ते को 4 साल हो चुके हैं और काफी अच्छे से एक दूसरे को समझने के बाद अब दोनों इस रिश्ते को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहते हैं और इसे नाम देना चाहते हैं. मलाइका और अर्जुन दोनों ही शादी को लेकर विचार कर रहे हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जहां अर्जुन कपूर कुंवारे हैं तो वहीं मलाइका ना सिर्फ तलाकशुदा है बल्कि 19 साल  बेटे की मां भी हैं जिसकी कस्टडी उन्हीं के पास है. मलाइका की पहली शादी खान परिवार के लाडले अरबाज खान से की थी ये एक लव मैरिज थी. लेकिन 18 साल की शादी के बाद दोनों ने तलाक ले लिया.

यह भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें  Nukkad Live Letest News पर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.