Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Mamata Banerjee Slams BJP: 'आप लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करें', BJP पर ममता बनर्जी का तंज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को अलीपुरद्वार में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा.


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को अलीपुरद्वार में कहा कि BJP चुनावों से पहले बड़े-बड़े वादे करती है, जिनका चुनाव समाप्त होते ही कहीं अता-पता नहीं होता. सीएम बोलीं कि BJP चुनाव से पहले लोगों को मूर्ख बनाने के लिए अलग राज्य, कल्याणकारी योजनाओं का वादा करती है. 

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चाय बागानों का आपने वादा किया, व्यस्त प्रधानमंत्री जी, वो कहा हैं? आदिवासी समुदायों के लिए चिंता कहां है? ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव खत्म होते ही आपके वादे और चिंताएं गायब होती दिख रही हैं. अब समय आ गया है कि आप लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करें. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हासीमारा में सामूहिक विवाह समारोह में हिस्सा लिया और पारंपरिक नृत्य किया.

खून बहाने को तैयार

वहीं इससे पहले BJP के कुछ नेताओं द्वारा पश्चिम बंगाल को काटकर अलग राज्य बनाने की मांग के मद्देनजर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि राज्य को विभाजित करने की कोशिशों को विफल करने के वास्ते जरूरत पड़ने पर वह अपना खून तक बहाने के लिए भी तैयार हैं.


बीजेपी बांटने की कोशिश कर रही

ममता ने BJP पर 2024 के आम चुनाव से पहले राज्य में ‘‘अलगाववाद’’ को बढ़ावा देने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर बंगाल में सभी समुदाय के लोग दशकों से एक-दूसरे के साथ मिलकर रह रहे हैं, लेकिन BJP लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है.

ममता बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव करीब आने के साथ ही BJP अलग राज्य की मांग को हवा दे रही है. BJP कभी गोरखालैंड की मांग कर रही है, तो कभी अलग उत्तर बंगाल की मांग कर रही है. मैं जरूरत पड़ने पर अपना खून तक बहाने के लिए तैयार हूं, लेकिन राज्य को कभी विभाजित नहीं होने दूंगी.

Post a Comment

0 Comments