Header Google Ads

MP : भद्दे कमेंट का विरोध करने पर महिला पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चेहरे पर मारा ब्लेड, आए 118 टांके

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. बाइक से अपने पति के साथ जा रही एक महिला (woman) के चेहरे पर बदमाशों ने इतनी बेरहमी से ब्लेड मारा कि वह बुरी तरह से जख्मी हो गई. इस घटना में घायल महिला का कहना है कि उसके चेहरे पर 118 टांके आए हैं. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना भोपाल के टीटी नगर इलाके की है. पीड़ित महिला एक डॉक्टर के यहां काम करती है. वह किसी काम से अपने पति के साथ बाइक से बाजार गई थी. महिला का पति पानी लेने एक दुकान पर गया तो बाइक के पास खड़ी महिला के पास कुछ बदमाश आए और उस पर फब्तियां कसने लगे. इससे नाराज होकर महिला ने युवक को चांटा मार दिया. महिला और युवकों के बीच चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग इकठ्ठा हुए तो बदमाश भाग गए.

इसके बाद जब महिला अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी, तभी बदमाशों में से एक ने महिला के चेहरे पर ब्लेडनुमा धारदार चीज से वार कर दिया, जिससे उसके चेहरे पर आंख के पास कान तक गहरा घाव हो गया. इस हमले में महिला की आंख भी जख्मी हो गई. घायल महिला का कहना है कि उसके चेहरे पर 118 टांके आए हैं. महिला पर हमला करने वाले आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

डीसीपी साई कृष्णा ने इस मामले को लेकर कहा कि दो अज्ञात बदमाशों पर धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जब मामला दर्ज किया जा रहा था, तब महिला अस्पताल में थी तो उसे कितनी चोट आई है, उसका पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में विवेचना जारी है और जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.