Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Mumbai Crime: मुंबई में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर पेपर कटर से 30 वार कर किया घायल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Crime In Mumbai: मुंबई में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर पेपर कटर ब्लेड से 30 बार हमला कर घायल कर दिया. बाद में महिला की बेटी ने उसे अस्पलात पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी.

मुंबई (Mumbai) के दहिसर (ईस्ट) में गुरुवार दोपहर एक 45 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी पर पेपर कटर ब्लेड से हमला करते हुए 30 बार वार किया. पुलिस ने कहा कि गहरी चोट लगने के कारण महिला की एक अस्पताल में सर्जरी हुई और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. घटना दहिसर (पूर्व) में न्यू एकता सोसायटी, एसआरए बिल्डिंग, केतकीपाड़ा में दोपहर करीब 12.30 बजे हुई.

19 वर्षीय शिकायतकर्ता रहीजा मुजावर ने पुलिस को बताया कि उसके पिता फिरोज, जो अपनी पत्नी के मोबाइल फोन पर बहुत समय बिताने से नाराज हो गए थे, ने उनकी 37 वर्षीय मां राहत पर ब्लेड से हमला किया. उसने कहा कि यह घटना उसके और उसके दादा-दादी की मौजूदगी में हुई.


बेटी ने मां को पहुंचाया अस्पताल

दहिसर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि फ़िरोज़ ने अपनी पत्नी की हत्या करने के इरादे से उसके चेहरे, हाथ, पेट, पीठ और कान पर पेपर कटर ब्लेड से वार किया. उसने उसे 30 बार मारा और उसके शरीर पर गहरे घाव हो गए. उसे उसकी बेटी द्वारा मीरा रोड के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला की सर्जरी हुई. डॉक्टर ने हमें बताया कि उसकी हालत स्थिर है. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे गंभीर चोट पहुंचाने और हत्या के प्रयास के लिए धारा 326 और 307 के तहत मामला दर्ज किया है.

दहिसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रवीण पाटिल ने कहा, हम उसके ठीक होने के बाद उसका बयान दर्ज करेंगे. अधिकारी ने कहा कि हमले के पीछे और भी कारण होंगे और जब परिवार के सदस्य सदमे से बाहर होंगे और लंबी बात करने की स्थिति में होंगे तो हम मामले की जांच करेंगे.

Post a Comment

0 Comments