Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Samrat Prithviraj BO Collection Day 5: पांच दिनों में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई अक्षय कुमार की फिल्म, शो भी हुए कैंसिल

 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है. रिलीज के 5 दिनों के बाद भी अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को पार करने में फेल हो गई.


बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस बार दर्शकों का इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो पाए. उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय की फिल्म की ओपनिंग काफी सुस्त रही थी, लेकिन फिल्म ने कमाई के मामले में वीकेंड पर थोड़ी रफ्तार पकड़ी थी.


फिल्म ने अब तक कमाए सिर्फ इतने करोड़

हालांकि अब हर गुजरते दिन के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती जा रही है. फिल्म के कलेक्शन में लगातार हो रही भारी गिरावट निराश करने वाली है. हैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म अपनी रिलीज के पांचवें दिन भी 50 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'सम्राट पृथ्वीराज' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.


स्क्रीनिंग को किया जा रहा है कम

फिल्म ने मंगलवार को 4.25 करोड़ का कारोबार किया. इसी के साथ 'सम्राट पृथ्वीराज' ने अब तक 48.65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ओपनिंग डे पर अक्षय की फिल्म ने 10.70 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला था.


पांचवें दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट बेहद शॉकिंग है. इतना ही नहीं, ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म के ज्यादातर शोज खाली ही जा रहे हैं. ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग को भी कम किया जा रहा है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है. इसके साथ ही इसमें संजय दत्त और सोनू सूद ने भी अहम भूमिका निभाई है.

Post a Comment

0 Comments