Header Google Ads

Sidhu Moose WalaSong: यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना! फैंस का फूटा गुस्सा

सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड के बाद मशहूर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) के आखिरी गाने का कई लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस गाने को वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने हटा दिया है. इस बात से सिंगर के फैंस (Fans) काफी गुस्से में हैं.


हाल ही में  सिद्धू मूसेवाला के यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर उनका आखिरी गाना 'SYL' रिलीज किया गया था. रिलीज होने से पहले भी ये गाना काफी सुर्खियां बंटोर रहा था. सिद्धू मूसेवाला का ये गाना सतलुज-यमुना लिंक (एस वाई एल) नहर पर आधारित है.


पंजाब-हरियाणा विवाद पर आधारित गाना

इस गाने में पंजाब और हरियाणा के बीच पानी को लेकर चल रहे विवाद (Controversy) को दिखाया गया था. 23 जून को इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. लेकिन महज तीन दिनों के अंदर ही यूट्यूब ने इसे प्लेटफॉर्म से हटा दिया. आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को 29 मई को बेरहमी से मार दिया गया था.


किस वजह से हटाया गाना?

फिलहाल गाने के वीडियो लिंक (Link) पर क्लिक करने पर देखने वाले को एक मैसेज दिख रहा है जिसमें लिखा है कि सरकार की कानूनी शिकायत (Legal Complaint) के कारण ये कंटेंट इस देश के डोमेन पर उपलब्ध नहीं है. 'एएनआई' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने में अविभाजित पंजाब (Undivided Punjab) समेत 1984 के सिख विरोधी दंगे और किसानों के विरोध के बारे में बात की गई है.


बंटोर चुका था 27 मिलियन व्यूज

इस वीडियो को हटाए जाने तक 27 मिलियन व्यूज (Views) और 3.3 मिलियन लाइक्स मिल चुके थे. इस गाने के बोल को लेकर जहां एक ओर विवादों की लंबी लाइन लगी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ गाने को यूट्यूब (YouTube) से हटाने के कदम से सिंगर के फैंस के दिलों में गु्स्से के अंगारे फूट रहे हैं.


यह भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें  Nukkad Live Letest News पर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.