Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Sonia Gandhi: कोविड के बाद कैसी है सोनिया की हालत, कांग्रेस ने बताया; 12 जून को नाक से आया था खून

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं. कोरोना की वजह से हुई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के कारण उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा है. कांग्रेस पार्टी ने उनकी हेल्थ पर अपडेट दिया है.

कांग्रेस पार्टी की सीनियर नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की तबीयत नासाज है. उन्हें कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था. इस बीच कांग्रेस पार्टी ने उनकी सेहत से जुड़ा हेल्थ अपडेट दिया है. फिलहाल सोनिया हॉस्पिटल में हैं. इस बीच उनके समर्थकों के लिए पार्टी ने ये संदेश जारी किया है.

नाक से आया खून

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर विस्तार से सोनिया गांधी की सेहत के बारे में जानकारी दी है. जयराम रमेश ने लिखा कि 12 जून को उनकी नाक से खून आया था, इसके बाद उनको दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था


फंगल इन्फेक्शन से पीड़ित हैं सोनिया गांधी

कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी किए गए हेल्थ अपडेट के मुताबिक हॉस्पिटल में तुरंत सोनिया का इलाज शुरू हो गया था. बीते गुरुवार को उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई थी, बाद में पता चला कि उनके Lower respiratory trac में फंगल इंफेक्शन होने की पुष्टि हुई.

हॉस्पिटल में सोनिया गांधी का इलाज जारी है, उनको कोविड के बाद कुछ और दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments