Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Video: कांग्रेस नेत्री Netta D'Souza ने पुलिसकर्मियों पर थूका; वीडियो हो रहा है वायरल

 ईडी लगातार नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस लीडर राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है. उनसे इस पूछताछ को लेकर एक प्रदर्शन भी हुआ. जिसमें कांग्रेस लीडर नेट्टा डिसूजा ने ऐसी हरकत कर दी जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 
नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से रोजाना ईडी पूछाताछ कर रही है. आज भी ईडी ने उन से पूछताछ की इसी दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया. इसी विरोध प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने ऐसी हरकत कर दी जिसके लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

सुरक्षाकर्मियों पर थूका

दरअसल कांग्रेस नेत्री नेट्टा डिसूजा ने सुरक्षाकर्मियों के साथ अभद्र बर्ताव किया और न पर थूक दिया. कांग्रेस नेत्री पर आरोप है कि उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को भद्दी गालियां भी दी. इस पूरी घटना का वीडियो कैमरा में कैद गो गया. दरअसल नेट्टा डिसूजा काग्रेस लीडर राहुल गांधी की पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन में शामिल थीं. इसी दौरान उन्हें एक महिला सुरक्षाकर्मी गाड़ी में बैठाने लगीं. लेकिन वह गाड़ी के दरवाजे पर ही बैठ विरोध करने लगीं. इसी दौरान उन्होंने सुरक्षाकर्मियों पर थूक दिया.

एएनआई ने ट्वीट करते हुए बताया- नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ के लिए ईडी के खिलाफ दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने पुलिसकर्मियों पर थूक दिया.

आपको बता दें बीते सोमवार को भी ईडी ने राहुल गांधी से हेराल्ड केस में पूछताछ की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल से सवाल किया गया कि क्या सही में एसोसिएट जनरल लिनिटेड की हालत इतनी खराब थी कि उन्हें लॉन लेना पड़ा. इसके अलावा ईडी ने पूछा कि एसोसिएटेड प्रेस का ऑफिस 2011 में लखनऊ से दिल्ली में क्यों ट्रांस्फर किया गया.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments