Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Viral Video : स्कूटी पर जा रही महिला के सिर पर गिरा नारियल...बाल-बाल बची जान

वायरल हो रहे वीडियो में दिखता है कि स्कूटी की पिछली सीट पर बैठी महिला के सिर पर बास्केटबॉल के आकार का बड़ा नारियल गिरता है. इसके असर से महिला का हेलमेट खुल जाता है और वो लगभग बेहोश होकर सड़क पर गिर जाती है.

स्कूटी पर जाती हुए एक महिला के सिर पर नारियल गिरने से उसकी जान जाते-जाते बची.  यह घटना मलेशिया के एक छोटे से कस्बे जालान तेलुक कुंबर की है. रविवार को कैमरे में कैद हुई यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस महिला ने हेलमेट पहन रखा था, जिसकी वजह से इसकी जान बच पाई. करीब 28 सेकेंड का यह वीडियो रेडिट पर पोस्ट किया गया है. इसे कार के डैशकैम से रिकॉर्ड किया गया.

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार यह स्कूटर तेलुक कुंबर से जॉर्ज टाउन जा रहा था.  वीडियो में दिखता है कि स्कूटी की पिछली सीट पर बैठी महिला के सिर पर बास्केटबॉल के आकार का नारियल गिरता है. इसके असर से महिला का हेलमेट खुल जाता है और वो लगभग बेहोश होकर सड़क पर गिर जाती है.

वीडियो में आगे दिखता है कि इसके बाद दुपहिया वाहन के पीछे आ रही कार अचानक रुकती है. स्कूटी चला रही महिला तुरंत अपना वाहन खड़ा करके पीछे आती है और घायल दोस्त की मदद करती है. वीडियो में इसके बाद सड़क से आ-जा रहे कई स्थानीय घटना स्थल पर आकर रुकते हैं और अन्य गाड़ी चालकों को अपने वाहन धीरे करने को कहते हैं.

महिला को इसके बाद तुरंत नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया.स्थानीय मीडिया के अनुसार महिला का इलाज अस्पताल में जारी है.  स्थानीय राजनेता आज़रुल महातिर अजीज की फेसबुक पोस्ट के अनुसार, महिला की पहचान पुआन अनीता के तौर पर हुई है.  अजीज़ ने कहा कि उन्होंने अस्पताल पहुंच कर संबंधित एजेंसियों से तुरंत कार्रवाई करने को कहा है.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments