Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Where is Nupur Sharma: अभी कहां हैं नूपुर शर्मा? जिनकी पैगंबर पर टिप्पणी ने देश ही नहीं विदेश में भी मचा दिया हंगामा

पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा को लेकर अब भी हंगामा मचा हुए है. कई राज्यों में हिंसक घटनाएं भी सामने आई हैं.


भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की कथित पैगंबर मोहम्मद पर  टिप्पणियों ने न केवल देश के भीतर बल्कि कई अन्य मुस्लिम देशों में उथल-पुथल मचा दी है. नूपुर शर्मा एक टीवी साक्षात्कार में पैगंबर पर टिप्पणी के बाद से विवादों के केंद्र में हैं. इस बीच विपक्ष ने उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है. विपक्षी दल लगातार नूपुर शर्मा पर हमला किए जा रहे हैं. लेकिन सवाल यह है कि- नुपुर शर्मा इस समय कहां हैं?

कहां हैं नूपुर शर्मा?

सूत्रों के अनुसार, जब से निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा की टिप्पणी के कारण देशव्यापी हंगामा हुआ तब से वह लोगों से बिल्कुल कम मिलजुल रही हैं. उन्हें भारी सुरक्षा में रखा गया है. उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही थी, इसलिए उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है. एक अधिकारी ने कहा कि नूपुर शर्मा और उनके परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें धमकी मिल रही है और उनकी टिप्पणी पर उन्हें परेशान किया जा रहा है.

नूपुर शर्मा ने किया था ये अनुरोध

भाजपा से निलंबित होने के बाद नुपुर शर्मा ने मीडिया संस्थानों से उनके घर का पता नहीं बताने का अनुरोध किया है. उन्होंने अपने अनुरोध में कहा था कि उनके परिवार की सुरक्षा को खतरा है. उन्होंने ट्वीट किया कि मैं सभी मीडिया संस्थानों और अन्य सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरे संबोधन को सार्वजनिक न करें. मेरे परिवार की सुरक्षा को खतरा है.


रेप और सिर काटने की धमकी

याद दिला दें कि कथित भड़काऊ टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने 27 मई को ट्वीट कर कहा था कि मुझे रेप की धमकी मिल रही है, मेरी बहन, मां, पिता और खुद के लिए हत्या मौत और सिर काटने की धमकी दी जा रही है. मैंने दिल्ली पुलिस को भी इसकी सूचना दी है. अगर मुझे या मेरे परिवार के किसी सदस्य के साथ कुछ भी अनहोनी हो जाए...

मुस्लिम देशों ने किया विरोध

दिल्ली पुलिस ने पुष्टि की थी कि नूपुर शर्मा को सुरक्षा प्रदान की गई है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि नूपुर शर्मा की शिकायत पर प्राथमिकी भी दर्ज की गई है कि उन्हें उनकी विवादास्पद धार्मिक टिप्पणियों के बाद जान से मारने की धमकी मिल रही है. नूपुर शर्मा की टिप्पणियों के बाद अल-कायदा का एक पत्र भी वायरल हुआ था. जिसमें पैगंबर के अपमान का बदला लेने के लिए भारतीय शहरों में आत्मघाती बम विस्फोटों की चेतावनी दी गई थी. सऊदी अरब और बहरीन समेत कई मुस्लिम देशों ने नूपुर शर्मा के विवादित बयान की निंदा की है. बयान को लेकर देश में कई जगहों पर बीते दिनों हिंसक घटनाएं भी देखने को मिली हैं.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments