Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, रेलवे के 4 कर्मचारी गिरफ्तार

गैंगरेप की घटना को प्लेटफार्म नम्बर 8-9 पर ट्रेन लाइटिंग हट में अंजाम दिया गया है.

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गैंगरेप की घटना को प्लेटफार्म नम्बर 8-9 पर ट्रेन लाइटिंग हट में अंजाम दिया गया है. बताया गया है कि एक महिला के साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया, जबकि दो लोग बाहर खड़े होकर पहरेदारी कर रहे थे. ये सभी आरोपी रेलवे के इलेक्ट्रिक विभाग के कर्मचारी हैं.

डीसीपी (रेलवे) हरेंद्र सिंह के मुताबिक 21-22 जुलाई की रात 3:27 बजे घटना की जानाकरी मिली. एक महिला में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन थाने में कॉल कर बताया कि उसके साथ 2 लोगों ने रेप किया है, महिला ने बताया कि वो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 8-9 पर खड़ी है. पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची.

मौके पर 30 साल की पीड़िता ने बताया वो फरीदाबाद की रहने वाली है. उसका पति से 2 साल पहले तलाक हो गया था. वो एक दोस्त के जरिये एक आरोपी के संपर्क में आई. आरोपी ने बताया था कि वह रेलवे में नौकरी करता है और उसकी नौकरी भी लगवा देगा. इसके बाद दोनों की बातचीत होती रही.

21 जुलाई को आरोपी ने पीड़िता को फोन कर बताया कि उसने नया घर लिया और उसके बेटे की बर्थडे पार्टी भी है इसलिए वो आ जाये. पीड़िता 21 जुलाई को रात 10:30 बजे मेट्रो से कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन उतरी, जहां से आरोपी उसे अपने साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 8-9 में बनी एक हट में ले गया. यह हट रेलवे के इलेक्ट्रिकल के मेंटिनेंस स्टाफ के लिए बनी है. आरोप है कि इसी हट में रात 12:30 बजे के बाद 2 आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया जबकि 2 आरोपी बाहर खड़े होकर पहरेदारी दे रहे थे.

पुलिस ने केस दर्ज कर 2 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में सतीश कुमार (35 वर्ष), विनोद कुमार (38 वर्ष), मंगल चंद (33 वर्ष) और जगदीश चंद (वर्ष 37) शामिल हैं. इनमें से सतीश पीड़िता के संपर्क में था.

Post a Comment

0 Comments