Header Google Ads

Banda Road Accident: बांदा में भीषण सड़क हादसा, कार-टेम्पो की टक्कर में 6 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दु:ख

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार को इनोवा और आटो में जबरदस्त भिडंत हो गई. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार को इनोवा और आटो में जबरदस्त भिडंत हो गई. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया, "बांदा के नरैनी की तरफ से एक इनोवा आ रही थी. विपरीत दिशा से टैक्सी आ रही थी, आपस मे भिड़ंत हो गई.

इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हैं. मौके में पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि इलाज के दौरान एक की मौत हुई है. मरने वाले सभी गिरवां थाने के आस पास के रहने वाले थे. मौके पर सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे".

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने दी ये जानकारी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. वाहनों में ही मृतकों के शव फंसे हुए थे, जिन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी रही.

सीएम योगी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी ने हादसे में मृतकों के प्रति दुख व्यक्त किया है. कहा कि जनपद बांदा में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद व हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.