Header Google Ads

Hyderabad: 20 साल के लड़के ने स्कूल में किया 9 साल की बच्ची का रेप, प्रिंसिपल का बेटा है आरोपी

हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. एक 20 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर 9 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया.

हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. एक 20 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर 9 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया. आरोपी लड़का एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल का बेटा है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी की पहचान यासिर के रूप में हुई है. यह शिकायत संतोषनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है.


बच्ची के पिता ने दर्ज कराई शिकायत

नाबालिग बच्ची के परिवार ने शिकायत में स्पष्ट कहा कि उनकी 9 वर्षीय बेटी का उसके ही स्कूल की छत पर एक कमरे में प्रिंसिपल के बेटे ने यौन उत्पीड़न किया. इस मामले में IPC की धारा 354A, 509 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

शिकायत दर्ज होने के बाद अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच अभी जारी है. पुलिस को इस बात का भी शक है कि आरोपी ने अन्य नाबालिग स्कूली लड़कियों का भी यौन शोषण किया होगा. स्थानीय पुलिस अब इसी बात की तहकीकात कर रही है.


पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

बता दें कि इसी तरह की एक घटना में इस साल मार्च में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में हुई थी. तब एक प्राथमिक विद्यालय के 71 साल के प्रिंसिपल ने 9 साल की छात्रा का रेप किया था. बाद में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया था.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.