Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

पुलिस तक पहुंचा Ranveer Singh के वायरल फोटोशूट का मामला, भारतीय संस्कृति का हवाला देकर NGO ने दर्ज कराई शिकायत

न्यूड फोटोशूट कराने के मामले में भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने एक फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं. रणवीर उस फोटोशूट में बिना कपड़ों के नज़र आ रहे हैं जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. रणवीर के फोटोज़ की वजह से लोग उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी मज़ाक उड़ा रहे हैं, हालांकि पति के फोटोशूट पर अब तक दीपिका का रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन इसी बीच एक ज़रूर एक मुसीबत में भी पड़ गए हैं.

दरअसल, रणवीर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. न्यूड फोटोशूट कराने के मामले में भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में लिखा गया है, 'Shyam Mangaram Foundation नाम के एक NGO ने अपनी शिकायत में लिखा, ''हम पिछले 6 साल से बच्चों को विधवाओं के अच्छे भविष्य के लिए काम कर रहे हैं. पिछले हफ्ते हमने रणवीर सिंह की कई न्यूड फोटोज़ वायरल होते हुए देखीं. वो तस्वीरें जिस हिसाब से क्लिक की गईं उससे कोई भी महिला और पुरुष शर्मसार महसूस करेंगे.''


क्या है मामला...

बीते दिनों, रणवीर ने पेपर मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. वैसे तो रणवीर हमेशा ही अपने अतरंगी स्टाइल के लिए चर्चा में रहते हैं, लेकिन रणवीर की इन फोटोज़ ने एक अलग ही बहस छोड़ दी क्योंकि रणवीर ने ये फोटोशूट न्यूड होकर करवाया. एक्टर की तमाम फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिनमें न्यूड होकर अलग-अलग पोज़ दे रहे थे. एक्टर के इस फोटोशूट को किसी ने सपोर्ट किया तो किसी ने क्रिटिसाइज़ किया. हालांकि एक्टर का कहना है कि ये तो सिर्फ फोटोशूट है, वो 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं उन्हें फर्क नहीं पड़ता.

यह भी पढ़ें: हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें  Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments