Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Watch: पहले पीटा... फिर शर्ट तक उतार दी, इसके बाद युवक को घसीटने लगे बदमाश, समस्तीपुर का VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. युवक की पहचान रंजन कुमार के रूप में की गई है.

बिहार के समस्तीपुर से इन दिनों एक से एक घटनाएं सामने आ रही हैं. इस बार मामला एक वायरल वीडियो (Viral Video) से जुड़ा है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ युवक एक लड़के को बीच सड़क पर घसीटते हुए ले जा रहे हैं. उसके बदन से शर्ट तक उतार ली गई है. हालांकि यह वीडियो कबका है और पूरा मामला क्या है इसकी पुलिस जांच में जुटी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. कदमघाट से गोलापट्टी तक युवक को घसीटा गया है. इस दौरान वहां मौजूद लोगों के द्वारा विरोध करने के बाद सभी बदमाश पीड़ित युवक को छोड़कर फरार हो गए. युवक अधमरा हो चुका था. स्थानीय लोग और युवक के परिजनों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है.


सीसीटीवी में पूरी घटना कैद

युवक को कुछ दूर तक जमीन पर लिटाकर घसीटने का वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हो गया है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे अराजक तत्वों के द्वारा युवक को घसीटा जा रहा है. इस बीच युवक चिल्ला भी रहा है लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता है. स्थानीय लोगों के प्रयास से वह सका.

युवक की पहचान दलसिंहसराय के संस्कृत विद्यालय रोड वार्ड संख्या-2 निवासी निवासी पप्पू कुमार साह के पुत्र रंजन कुमार के रूप में की गई है. घटना को लेकर थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कराई जा रही है. युवक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. आवेदन आने पर कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments