Header Google Ads

सोशल मीडिया पर दोस्त बनी लड़की निकली किन्नर, घर बुलाने पर चौंका युवक, विवाद में कर दी हत्या

Indore Crime News: इंदौर पुलिस ने एक दिन पहले शहर में हुए जघन्य हत्या कांड के आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नूर मोहम्मद की मुलाकात फेसबुक के जरिए जोया किन्नर से हुई थी.

इंदौर (Indore) में लगातार बढ़ रही अपराधों की फेहरिस्त पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने एक बार फिर अपनी कमर कस ली है. एक दिन पहले शहर में जघन्य हत्या कांड हुआ था जिससे पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने इस अंधे कत्ल का खुलासा 24 घंटे में कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपायुक्त संपत उपाध्याय ने बुधवार को हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी नूर मोहम्मद की मुलाकात फेसबुक के जरिए जोया किन्नर से हुई थी. 


लड़की समझ बुलाया था घर

उस समय आरोपी की बीवी प्रेग्नेंट थी और मायके चली गई थी. तभी उसने देर रात फोन कर जोया किन्नर को अपने घर बुलाया लेकिन नूर मोहम्मद ने जोया किन्नर को कभी देखा नहीं था. जोया किन्नर जब आरोपी के घर पहुंची तो उसे पता चला जिस लड़की से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी वो एक किन्नर है. उसी रात दोनों के बीच में विवाद हुआ और गुस्से में आकर नूर मोहम्मद ने जोया किन्नर की गाला दबाकर उसकी हत्या कर दी. शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके शरीर को धारदार हथियार से दो टुकड़े कर एक टुकड़े को बाईपास पर फेंक दिया. आरोपी शव के दूसरे हिस्से को भी ठिकाने लगाना चाहता था लेकिन उसे जब पता चला कि पुलिस उसकी तालश कर रही है.

आरोपी ने दूसरे हिस्से को घर की पलंग पेटी में छुपा दिया और फरार हो गया. बाद में पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल ले जाकर उसके घर से जोया के शरीर के दूसरे हिस्से को भी बरामद किया. इस जघन्य अपराध में पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस इस जघन्य हत्याकांड को फास्ट्रैक कोर्ट में चलाएगी ताकि आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिल सके.


पुलिस रहस्य से परदा उठाया

बीते एक दिन पहले शहर के ग्रीन बेल्ट एम.आर. 10 रोड के समीप झाड़ियों में युवक का आधा धड़ मिलने से सनसनी फैल गई थी. इसके बाद पुलिस ने युवक के धड़ को अस्पताल भेजकर मामले की तफ्तीस में लग गई. पुलिस शरीर के बाकी हिस्से की तलाश करने के लिए आस-पास के क्षेत्र का चप्पा-चप्पा छान कर तलाश की. साथ ही सीसीटीवी कैमरे के फुटेजों को खंगाला गया. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे थे जिसने पूरे मामले को एक नई दिशा दी. उसके आधे धड़ के शरीर की शिनाख्त किन्नर जोया के रूप में हुई थी.

किन्नर जोया पिछले 2 दिनों से लापता थी जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच का हिस्सा उसके परिचितों को बनाया और उनसे पूछताछ की गई. उनसे मिली जानकारी के अनुसार वह असरफी कॉलोनी में किसी से मिलने गया था पर वहां से वापस नहीं लौटा. इस आधार पर पुलिस ने क्षेत्र की तलाशी की और खुफिया तंत्र को मजबूत कर नूर मोहम्मद नामक युवक को आलापुरा जूनी इंदौर से गिरफ्तार किया. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने कत्ल करना स्वीकार किया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.