Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

गाजीपुर में दर्दनाक हादसा: गंगा की बाढ़ में पलटी सवारियों से भरी नाव, दो की मौत, पांच लापता, मचा हड़कंप

गाजीपुर के रेवतीपुर क्षेत्र में बुधवार दोपहर शाम बड़ा हादसा हो गया। सवारियों से भरी नाव  बाढ़ के पानी में पलट गई। दो लोगों की मौत हो गई। 


यूपी के गाजीपुर जिले में बुधवार दोपहर बाद एक बड़ा हादसा हो गया। रेवतीपुर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम सवारियों से भरी नाव अनियंत्रित होकर बाढ़ के पानी में डूब गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पांच लोग लापता हैं, जबकि 16 लोगों को ग्रामीणों ने बचा लिया। लापता लोगों की तलाश जारी है। हादसे के बाद से गांव में हड़कंप मचा है। सूचना के बाद  डीएम एमपी सिंह, पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।


रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अठहठा गांव बाढ़ प्रभावित है। आवागमन के लिए प्रशासन द्वारा डीजल चलित नाव की व्यवस्था कराई गई है। शाम पांच बजे करीब 24 लोग नाव पर सवार होकर घर जा रहे थे। अठहठा गांव से पहले पुलिया के पास अचानक नाव में पानी भरने लगा। इससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

नाविक की हालत गंभीर 
चीखपुकार सुनकर किनारे पर  ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। 19 लोगों को किसी तरह पानी से बाहर निकाला गया। सभी को ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लादकर उपचार के लिए भदौरा सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने अठहठा गांव निवासी शिव शंकर उर्फ डब्लू गौड़ (40) और नगीना पासवान (50) को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल नाविक राम सिंह का उपचार चल रहा है।

इधर नाव पर सवार दयाशंकर की एक पुत्री, मृतक शिव शंकर उर्फ डब्लू गौड़ की एक पुत्री और झटहां की एक पुत्री के अलावा अनिल पासवान का एक पुत्र और कमलेश का एक पुत्र लापता है। लापता लोगों की तलाश जारी है।

घटना की जानकारी होते ही डीएम एमपी सिंह, पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे, सेवराई एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया, खंड विकास अधिकारी सुरेंद्र सिंह राणा के साथ रेवतीपुर और गहमर कोतवाली की पुलिस टीम मौजूद रही।

Post a Comment

0 Comments