Header Google Ads

Motihari News: PNB से 15 लाख लूटकर भाग रहे थे 6 बदमाश, एक को लोगों ने पकड़ा, दूसरा लुटेरा खेत से दबोचा गया

Bihar Crime News: बैंक लूट की घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र की सटहा शाखा की है. दो बाइक से छह बदमाश घटना को अंजाम देने के लिए आए थे.चार मौके से फरार हो गए.

हथियार के दम पर गुरुवार को दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में आए छह बदमाशों ने 15 लाख रुपये लूट लिए. बदमाश पैसे लेकर भाग ही रहे थे कि बैंक के कर्मचारियों ने हिम्मत जुटाकर बदमाशों का पीछा किया. इस दौरान एक बदमाश को बैंक से निकलने के क्रम में ग्रामीणों ने पकड़ा तो दूसरा पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से ईंख के खेत से पकड़ा गया. हथियार और बाइक बरामद को पुलिस ने बरामद किया है. एक लुटेरा गन्ने के खेत में जा कर छुप गया था. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. गन्ने के खेत को चारों तरफ से जब घेरा गया तो बदमाश ने खुद पैसों से भरा बैग आगे कर दिया और खुद को उसने सरेंडर कर दिया. पहाड़पुर थाना क्षेत्र की सटहा शाखा की घटना है.

घटना को लेकर उग्र हुए ग्रामीणों ने लुटेरे के साथ मारपीट भी की. किसी तरह पुलिस दो बदमाशों को थाने लेकर आई. बदमाशों ने कैश काउंटर पर कैशियर को हथियार का भय दिखाया और 15 लाख लेकर चलते बने थे. बैंक के सभी कर्मियों ने हिम्मत दिखाई जिसके कारण पैसा भी मिल गया और छह में से दो पकड़े भी गए. गुरुवार को बैंक आम दिनों की तरह सामान्य रूप से चल रहा था. इसी दौरान छह बदमाशों ने बैंक में धावा बोला था.


नहीं पकड़े जा सके चार बदमाश

बताया जाता है कि पकड़े गए दो बदमाशों के पास से हथियार भी मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी ली. कहा कि बैंक कर्मियों और ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया था. दूसरा बदमाश भी गन्ने के खेत में छुप कर बैठा था. उस बदमाश को लूट के 15 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि चार बदमाश नहीं पकड़े जा सके हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.