Header Google Ads

Pradeep Patwardhan Death: लोकप्रिय मराठी अभिनेता प्रदीप पटवर्धन का निधन, 52 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Pradeep Patwardhan Death: लोकप्रिय मराठी अभिनेता प्रदीप पटवर्धन का निधन, 52 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा.

मराठी फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है. चर्चित मराठी अभिनेता प्रदीप पटवर्धन (Pradeep Patwardhan) का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक प्रदीप पटवर्धन का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. ऑल इंडिया रेडियो ने ट्विटर पर एक्टर के निधन की जानकारी साझा की है. एक्टर ने 52 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. 


लोकप्रिय मराठी कलाकार का निधन:

प्रदीप पटवर्धन का निधन (Pradeep Patwardhan Dies) आज सुबह मुंबई के गिरगांव स्थित उनके आवास पर हुआ है. एक्टर के निधन की खबर ने पूरे मराठी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. सोशल मी़डिया पर इस सीनियर एक्टर को हर कोई श्रद्धांजलि दे रहा है. 

 

'मोरुची मावाशी' नाटक से मिली प्रदीप पटवर्धन को पहचान: 

प्रदीप पटवर्धन ने कई मराठी नाटकों, फिल्मों और धारावाहिक में भूमिका निभाई हैं. उनका मंचीय नाटक 'मोरुची मावाशी' काफी पॉपुलर रहा है. इस नाटक ने एक्टर को मनोरंजन इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिखाई थी. 

आपको बता दें मराठी बेल्ट की मनोरंजन इंडस्ट्री में प्रदीप पटवर्धन (Pradeep Patwardhan) एक चर्चित नाम थे. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के बीच जगह बना ली थी. अचानक से आई एक्टर के निधन खबर ने उनके परिवार वालों से लेकर सहयोगी कलाकार और फैंस को सदमे में डाल दिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.