Header Google Ads

महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद PM मोदी ने मंत्रियों को दी बधाई, कहा- इस टीम में अनुभव और जुनून का मिश्रण

महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद PM मोदी ने मंत्रियों को दी बधाई, कहा- इस टीम में अनुभव और जुनून का मिश्रण.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी नेताओं को बधाई दी और कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली इस मंत्रिपरिषद में प्रशासनिक अनुभव और सुशासन प्रदान करने के जज्बे का शानदार मिश्रण है.

पीएम मोदी ने सभी नेताओं को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है. पीएम मे अपने ट्वीट में कहा कि महाराष्ट्र सरकार में आज मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले सभी नेताओं को बधाई. इस टीम में प्रशासनिक अनुभव और सुशासन प्रदान करने के जज्बे का शानदार मिश्रण है. महाराष्ट्र की जनता की सेवा करने के लिए उन्हें मेरी तरफ से शुभकामनाएं.

मालूम हो कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के 41 दिन बाद एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को अपने दो सदस्यीय मंत्रिमंडल का विस्तार किया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल समेत 18 विधायकों ने दक्षिण मुंबई में राज भवन में कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ ली. मंत्रिमंडल में किसी भी महिला को शामिल नहीं किया गया है.

इसके साथ ही महाराष्ट्र के मंत्रिमंडल में सदस्यों की संख्या अब 20 हो गयी है. जो अधिकतम 43 सदस्यों की संख्या से आधी से भी कम है. शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री पद की और देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

मंत्री पद की शपथ लेने वालों में भाजपा की तरफ से चंद्रकांत पाटिल, सुधीर मुनगंटीवार, गिरीश महाजन, सुरेश खाड़े, राधाकृष्ण विखे पाटिल, रवींद्र चाव्हाण, मंगल प्रभात लोढ़ा, विजय कुमार गावित और अतुल सावे शामिल हैं. शिवसेना से दादा भूसे, शंभूराजे देसाई, संदीपन भुमरे, उदय सामंत, तान्हाजी सावंत, अब्दुल सत्तार, दीपक केसरकर, गुलाबराव पाटिल और संजय राठौड़ शामिल हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.