Header Google Ads

Trending: Zomato डिलीवरी बॉय की घिनौनी करतूत, 19 साल की लड़की को किया Kiss और फिर...

Zomato Delivery Boy: जोमैटो डिलीवरी बॉय के कारनामे के बारे में जानकर आपके भी होश (Shocked) उड़ जाएंगे. इस खबर को जानकर आप अपने घर में आए किसी भी डिलीवरी बॉय को पानी तक पिलाने से पहले कई बार सोचेंगे. 


आजकल लोग घरों से बाहर जाकर रेस्टोरेंट में खाना खाने की जगह अपने घर पर ही ऑनलाइन फूड (Online Food) ऑर्डर कर लेते हैं. लेकिन इस खबर के बारे में जानकर आपका भी भरोसा टूट सकता है. बताया जा रहा है कि ये मामला पुणे (Pune) का है. मामले के तहत एक 42 साल के जोमैटो डिलीवरी बॉय पर आरोप लगाया गया है. एक 19 साल की लड़की ने इस शख्स के खिलाफ शिकायत (Complaint) दर्ज कराई है.

क्या है पूरा मामला?
लड़की के मुताबिक जोमैटो डिलीवरी बॉय ने उसके घर पर फूड (Food) डिलीवर किया. इसी दौरान उसने लड़की से पानी मांगा जिसके बाद लड़की ने उसे पानी पिलाया. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसकी लड़की ने उम्मीद तक नहीं की थी. लड़की ने डिलीवरी बॉय पर शोषण (Molestation) का आरोप लगाया और बताया कि शख्स ने उसे किस भी किया.

लड़की को किया किस!
लड़की ने अपनी शिकायत (Complaint) में बताया कि जैसे ही वो पानी लेकर आई डिलीवरी बॉय उससे उसके परिवार के सदस्यों के बारे में पूछने लगा. इसके जवाब में लड़की ने बताया कि वो अपने दो दोस्तों के साथ फ्लैट (Flat) में रहती है और वो दोनों अपने-अपने घर गए हुए हैं. लड़की को अकेला पाकर शख्स ने एक और पानी का ग्लास मांगा और जैसे ही वो पीछे मुड़ी शख्स ने लड़की को दबोच लिया और जबरन दो बार उसके गाल पर किस (Kiss) किया.

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
रिपोर्ट के मुताबिक इस करतूत के बाद डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) वहां से चला गया. शख्स ने लड़की से कहा कि उसे किसी भी चीज की जरूरत हो तो वो उसे बता सकती है. इसके अलावा डिलीवरी बॉय ने लड़की को वॉट्सएप पर मैसेज (Message) भी किया जिसके बाद लड़की ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज करने का फैसला लिया. बता दें कि डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन बाद में जमानत (Bail) पर रिहा कर दिया गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की हिंदी वेबसाइट NukkadLive Letest News पर
Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. 19 saal ki ladki 2 dosto ke sath akele rehti thi or ye sab usne delivery boy ko bataya kya bat itni details to usne apne college frns ko bhi nahi di hogi

    जवाब देंहटाएं