Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Watch : गुजरात में केजरीवाल के सामने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, नेता ने दिया ये रिएक्शन

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, बीजेपी की प्रीति गांधी ने ट्वीट किया, "मोदी के गुजरात में अरविंद केजरीवाल का गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है!!"


दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी  (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के गुजरात के वडोदरा हवाई अड्डे पर पहुंचने पर "मोदी-मोदी" के नारे गूंजे. बाद में "केजरीवाल-केजरीवाल" के नारे भी सुने गए. बता दें कि केजरीवाल चुनावी राज्य गुजरात (Gujrat Assembly Election) के एक दिवसीय दौरे पर हैं, जहां वे वडोदरा में टाउन हॉल बैठक को संबोधित करेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर उतरने के बाद अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के नारों के बीच  केजरीवाल मीडियाकर्मियों की ओर बढ़ते हुए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

इस दौरान उन्होंने मौके पर बात नहीं की और कहा कि वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करेंगे. इधर, घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, बीजेपी की प्रीति गांधी ने ट्वीट किया, "मोदी के गुजरात में अरविंद केजरीवाल का गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है!!"


केजरीवाल ने मंगलवार को वादा किया कि अगर गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव  में उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो पंजाब (Punjab) की तरह यहां भी सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना (Old Pension Scheme) लागू की जाएगी. केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आप शासित राज्य पंजाब में पुरानी पेंशन योजना (ओपीएस) को लागू करने पर विचार करने के लिए एक आदेश जारी किया है.

केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा, ' गुजरात में बड़ी संख्या में सरकारी कर्मचारी सड़कों पर है. उनकी मुख्य मांग पुरानी पेंशन योजना को लागू करने की है. मैं उन्हें गारंटी देता हूं कि जब आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी तो हम गुजरात में ओपीएस लागू करेंगे.' विधानसभा चुनाव से पहले समाज के विभिन्न तबकों से संपर्क करने के अभियान के तहत केजरीवाल एक बैठक को संबोधित करने के लिए वडोदरा में हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, 'पंजाब की तरह, हम गुजरात में भी ओपीएस लागू करेंगे.' केजरीवाल ने राज्य सरकार के प्रदर्शनकारी कर्मचारियों से अपना आंदोलन जारी रखने को कहा. उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार ओपीएस लागू करती है तो ठीक है और अगर नहीं, तो दो महीने बाद उनकी पार्टी इसे लागू करेगी, जब मौजूदा सरकार बदल जाएगी.

केजरीवाल ने कहा कि राज्य सरकार के कर्मचारी किसी सरकार को चुनने या हटाने में बड़ी भूमिका निभाते हैं. उन्होंने लोगों से आप को बढ़ावा देने और पिछले 27 वर्षों से गुजरात में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार को हटाने के लिए काम करने का आह्वान किया.

Post a Comment

0 Comments