Header Google Ads

ऑन कैमरा वाराणसी में पेट्रोल पंप के मालिक को अगवा करने की कोशिश, हिरासत में 3 आरोपी

 ऑन कैमरा वाराणसी में पेट्रोल पंप के मालिक को अगवा करने की कोशिश, हिरासत में 3 आरोपी


वाराणसी में एक पेट्रोल पंप के मालिक को अगवा करने की कोशिश की गई. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने अपहरण की कोशिश नाकाम कर दी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को तलाश लिया. वाराणसी के थाना इलाके के पास एक पेट्रोल पंप है, जहां पर एक रेस्टोरेंट भी है. वहां कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. पेट्रोल पंप के मालिक ने उन्हें मना किया तो उन लोगों ने उन्हें फॉर्च्यूनर में बिठाकर अगवा करने की कोशिश की.

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने मालिक के अपहरण की कोशिश नाकाम कर दी. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बाद में सीसीटीवी के फुटेज जब वायरल होने लगे तो पुलिस इसे संज्ञान में लेकर आरोपियों की तलाश करने में जुट गई. पुलिस ने पेट्रोल पंप की इस घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की थी. हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम रामजीत, मुकेश एवं संजय है. चौथे आरोपी की तलाश जारी है. हिरासत में लिए गए आरोपियों की क्रिमिनल हिस्ट्री पता की जा रही है.

पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन  ने आज प्रशासन को मांग पत्र सौंपा. पुलिस ने कहा है कि साक्ष्यों के आधार पर कठोरतम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.