Header Google Ads

चोरी करने के बाद दुखी हुआ चोर, चिट्ठी लिखकर लौटाया मंदिर का सामान

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बालाघाट में चोरी करने के बाद एक चोर का दिल पसीज गया. उसने चिट्ठी लिखकर अपने किये पर माफी मांगी और चोरी किया हुआ सारा सामान लौटा दिया.

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले (Balaghat) में एक चोर को चोरी करने के बाद काफी दुख हुआ और उसने इस घटना को लेकर लोगों से माफी मांगी. चोर ने पश्चाताप करते हुए घटना पर माफी मांगी और चोरी किया हुआ सामान वापस कर दिया. 

बालाघाट के लामता में इस चोर ने बीते दिनों एक जैन मंदिर में हाथ साफ किया था और वहां से लाखों के चांदी के छत्र और चांदी के बर्तनों पर हाथ साफ किया था लेकिन बाद में चोर का दिल पसीज गया और उसने मंदिर का सारा सामान लौटा दिया. चोर ने लिखा कि इससे मुझे बहुत नुकसान हुआ है और इस वजह से मैं माफी मांगता हूं. चोर ने चुराए गए सामान को एक थैले में पैक किया और उसके ऊपर एक पेपर में माफीनामा लिखकर पंचायत भवन के पास एक गड्ढे में रख दिया था. 


क्या बोली पुलिस?
बालाघाट जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर ने रविवार को बताया कि थाना लामटा के बाजार चौक स्थित शांतिनाथ दिगम्बर जैन मंदिर से 24 अक्टूबर की रात को अज्ञात चोर ने चांदी के नौ छत्र समेत इस महंगी धातु के दस सामान एवं पीतल की तीन चीजें चुरा ली थीं.

उन्होंने कहा कि चोरी की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुये जांच प्रारंभ की, जिसमें क्षेत्र में गश्त एवं बारीकी से साक्ष्य जुटाकर पूर्व के चोरी के आरोपियों एवं संदिग्धों पर लगातार दबाव बनाया.


'पुलिस कर रही है मामले की जांच'
विजय डाबर ने बताया कि इससे घबराकर आरोपी इस मंदिर से चुराये गये सभी छत्र आदि सामान माफीनामा के साथ ग्राम पंचायत के नल पर एक थैले में रख गया था, जिसे पानी भरने के लिए गये एक जैन परिवार के व्यक्ति ने शुक्रवार को देखा और इसकी सूचना जैन समाज के पदाधिकारियों व पुलिस विभाग (Police Department) को दी. उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंची पुलिस ने चुराये गये सारे सामान को जब्त कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.