Header Google Ads

पुलिस की बस के नीचे आग में झुलसता रहा शख्स, पुलिसवाले भागे, बिहार में सामने आई दिल दहलाने वाली दुर्घटना

केंद्रीय गृह अमित शाह (Amit Shah) के कार्यक्रम सिताबदियारा से लौटते समय पुलिस (Police) के जवानों को लेकर जा रही बस ने छपरा-सिवान मुख्य मार्ग (Chhapra-Siwan Main Road) पर बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया, जिससे तीनों लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई.


पटना: छपरा-सीवान हाइवे (Chhapra-Siwan Highway) पर बुधवार सुबह बिहार पुलिस (Bihar Police) के जवानों को ले जा रही एक बस की चपेट में आने से तीन बाइक सवारों की मौत (Death) हो गई. हादसे के बाद बस के फ्यूल टैंक (Fuel tank) में विस्फोट होने से बस में आग लग गई. हादसा देवरिया गांव के पास उस समय हुआ जब बाइक सवार तीन लोग पुलिस अधिकारियों को ले जा रही बस की चपेट में आ गए. बाइक सवारों में से एक बस के नीचे फंस गया और उसे 100 गज की दूरी तक घसीटा गया, जिसके बाद बस का ईंधन टैंक फट गया, जिससे बाइकर जिंदा जल गया.

आग की लपटों में घिरी बस के नीचे एक आदमी जलता रहेऔर पुलिस के जवान बस से उतरकर भागने लगे. किसी भी जवान ने युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया. यह सारा हादसा कैमरे में कैद हो गया. बस सीताबड़ियारा में दिवंगत राजनीतिक नेता जयप्रकाश नारायण की 120वीं जयंती समारोह से लौट रही थी. इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शिरकत की थी.

घटना छपरा जिले के रिविलगंज थाना अंतर्गत देवरिया गांव के समीप की है. मृत तीनों युवक कोपा थाना क्षेत्र के पोखर भिंडा गांव निवासी बताए जा रहे हैं. मृतकों में एक युवक की पहचान सत्यनारायण मांझी के पुत्र बाबूलाल मांझी, सुखलाल मांझी के पुत्र कुंदन मांझी एवं तीसरे युवक पोखरभिंडा निवासी देवनाथ मांझी का दमाद के रूप में हुई है, जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मगाईडीह गांव का रहने वाला है. 

जानकारी के अनुसार सिताब दियारा से लौटने समय पुलिस बस ने रिविलगंज थाना अंतर्गत देवरिया गांव के समीप बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया. दुर्घटना के क्रम में बाइक सवार एक युवक बस के नीचे फंस गया और बाइक बस के साथ 100 गज की दूरी तक घिसटती चली गई, जिसके बाद घर्षण के कारण बस में आग लग गई और एक बाइक सवार जल गया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.