Header Google Ads

Diwali Celebration: दिवाली से पहले सड़कों पर उमड़ा गाड़ियों का सैलाब, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम

दिवाली नजदीक आने के साथ ही राजधानी दिल्ली के लोग त्योहारों की खरीदारी के लिए भारी संख्या में बाजारों में लोग उमड़ पड़े हैं. 
इससे शहर के कई इलाकों में जाम की स्थिति बन गई है. इसी बीच एक बड़े जाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खासतौर पर, सरहौल बॉर्डर पर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस वे पर सरहौल सीमा पर शूट किए गए वीडियो में ट्रैफिक जाम में फंसी एक एम्बुलेंस दिखाई दे रही है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अलग-अलग रास्तों पर दिल्ली में भारी जाम लगा है. जहां गुरुग्राम के बॉर्डर पर दिल्ली में भारी जाम है. ऐसे में कई किलोमीटर लंबाजाम लगा हुआ है. भीड़भाड़ से बचने के लिए, दिल्ली और गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने पार्किंग स्थल बनाए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से अपने वाहनों को किसी अन्य जगहों के बजाय पार्क नहीं करने की अपील की है.

दिल्ली और गुरुग्राम बार्डर पर कई किलोमीटर लगा लंबा जाम

ITO चौराहे पर गाडियों की लगी लंबी कतार दिल्ली और एनसीआर के इलाके में शुक्रवार को भारी संख्या में लोग ‘दीपपर्व’ की खरीदारी करने निकले है, जिसके चलते कई सड़कों पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. इसके चलते दिल्ली में रिंग रोड के पास शुक्रवार शाम को भारी जाम में देर तक वाहन फंसे रहे. ऐसे में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही आईटीओ चौराहे के पास गाडियों की लंबी कतार देखी गई. ऐसे में लोग कई घंटों तक जाम में फंसे रहे. फिलहाल ट्रैफिक पुलिस जाम को सुचारू करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.

जाम के चलते DTC बसों में बैठे लोग पैदल चलने को मजबूर
बता दें कि, डीटीसी में बसों में बैठे लोग घंटों जाम में फंसने की वजह से बसों से उतरकर पैदल चलने को मजबूर हो गए है. इस दौरान करोल बाग में भी चक्का जाम के कारण भीषण जाम लग गया. साथ ही देरी के चलते मजबूर दुपहिया वाहन चालकों को फुटपाथ पर चलने को मजबूर होना पड़ रहा है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.