Header Google Ads

Maharashtra: महाराष्ट्र के नासिक में दर्दनाक हादसा, चलती बस में आग लगने से 11 लोगों की मौत, कई झुलसे

Nashik Bus Fire: महाराष्ट्र में नासिक-औरंगाबाद रूट पर नांदूरनाका नाम की जगह पर बस में भयावह आग लग गई. जानकारी मुताबिक अभी मरने वालों की संख्या 11 बताई जा रही है.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक बस में भयावह आग लग गई है. हादसा नासिक-औरंगाबाद रूट पर नांदूरनाका नाम की जगह पर हुआ है. जानकारी के मुताबिक हादसे में कई लोगों के झुलसने की खबर है. नासिक पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि कर दी है. पुलिस उपायुक्त अमोल तांबे ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि इसमें कुछ लोगों की मौत हुई है. अभी मरने वालों की संख्या 11 बताई जा रही है.

नासिक पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार रात एक बस में आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. शव और घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है, हम अभी भी डॉक्टर की पुष्टि के साथ मौतों की सही संख्या का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक बस यवतमाल से मुंबई जा रही थी.


मुंबई जा रहा ट्रेलर बस से टकराया
हादसा उस वक्त हुआ जब धुले से मुंबई जा रहा ट्रेलर बस से टकरा गया. आठ से दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में घायलों को फायर ब्रिगेड ने इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. ट्रैवल कंपनी के मालिक गुड्डू ने बताया कि स्लीपर बस में करीब 30 यात्री सवार थे. घायलों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

तड़के नासिक-औरंगाबाद मार्ग पर होटल मिर्च चौक पर हुए हादसे में एक निजी यात्री बस जलकर खाक हो गई. आग इतनी भीषण थी कि आठ से दस लोगों की मौत हो गई. हादसा सुबह 04:20 बजे हुआ.

इसमें ट्रक का डीजल फट गया और इधर-उधर फैल गया, वहीं दूसरी ओर बस ने एक अन्य चार पहिया वाहन को टक्कर मार दी. इसके तुरंत बाद बस में विस्फोट हो गया और उसमें आग लग गई.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.