Header Google Ads

Mumbai News: 'जिन्न' के डर से पुलिस में दर्ज नहीं करवाई शिकायत... होती रही घर में चोरी, ऐसे पकड़ा गया चोर

भायखला पुलिस के सीनियर पी.आई चिमाजी आढ़ाव ने घर वालों से ही पूछताछ कर जांच की शुरुआत की और महज 24 घंटे के भीतर आरोपी का पता लगा लिया.


Mumbai News: भायखला पुलिस स्टेशन में अब्दुलकादर शब्बीर गोघावाला ने घर से धीरे-धीरे  गहने और कैश चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक उन्हें पहले शक था कि कोई 'जिन्न' उनके घर चोरी कर रहा है. इसलिए उन्होंने चुप रहना सही समझा और पुलिस में शिकायत नहीं की. लेकिन जब गहने के साथ-साथ घर से रुपये भी चोरी होने लगे तो उनके मन में सवाल आया कि जिन्न तो रूपये नहीं चुराते हैं? जिसके बाद उन्होंने पुलिस से मदद मांगी और शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और आरोपों को पकड़ लिया.


जिन्न नहीं बच्ची कर रही थी चोरी

भायखला पुलिस के सीनियर पी.आई चिमाजी आढ़ाव ने घर वालों से ही पूछताछ कर जांच की शुरुआत की और महज 24 घंटे के भीतर आरोपी का पता लगा लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी कोई और नहीं व्यापारी के घर में रह रही उसकी अपनी नाबालिक भांजी है. जो सूरत में रह रहे अपने चचेरे भाई के बहकावे में आकर गहने चोरी कर रही थी और उसे दे रही थी. घर वालों को बच्ची पर शक नहीं हुआ. इसलिए वह लगातार चोरी कर रही थी.

पी.आई चिमाजी आढ़ाव ने बताया कि उस बच्ची से मिली जानकारी के आधार पर  19 साल के हुसैन जुर्जर पतरावाला, 22 साल के हुसैन मुर्तजा बॉम्बेवाला और 22 साल के ही अब्बास आदम अटारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों ही सूरत के रहने वाले हैं और तीनों के पास से चोरी के  40,18,800 रुपये का माल भी बरामद कर लिया गया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.