Header Google Ads

Uttar Pradesh: अलीगढ़ में कमजोर इमारत की छत गिरने से एक की मौत, तीन घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Aligarh Building Collapsed: कमजोर इमारत के अंदर एक गोदाम था. यहां कोई परिवार नहीं रहता था. घटना के समय चार लोग कुछ सामान बाहर निकालने के लिए अंदर गए थे, जिनमें से एक ही मौत हो गई.


उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में शनिवार (15 अक्टूबर) को एक इमारत की छत गिरने से चार लोग घायल हो गए थे, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बचाव अभियान जारी है. वहीं, बाकी तीन घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है. जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि मौके पर चिकित्सकों और दमकल की टीम पहुंची.

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि कमजोर इमारत के अंदर एक गोदाम था. यहां कोई परिवार नहीं रहता था. घटना के समय चार लोग कुछ सामान बाहर निकालने के लिए अंदर गए थे. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां एक की मौत हो गई. तीन लोगों का इलाज जारी है. 


बचाव अभियान जारी

उन्होंने बताया कि बचाव अभियान के जरिए यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या अभी कोई इमारत के अंदर है.  चार बुलडोजर, छह एम्बुलेंस, एक डॉक्टर, पुलिस और दमकल की टीमें मौके पर मौजूद हैं. जरूरत के हिसाब से और भी तैनात किए जा सकते हैं. जेसीबी मशीन को भी मौके पर बुलाया गया है.

उत्तर प्रदेश में इस बीच गई हादसों की खबरें सामने आई है. यहां लगातार हो रही बारिश के कारण भी कई कमजोर इमारतों की छतों के गिरने और मौत की खबर सामने आई थी. इससे पहले अयोध्या के मिल्कीपुर में मकान ढहने से दो और अमरोहा में दीवार गिरने से एक व्यक्ति की जान चली गई थी. ताजा मामले में भी एक व्यक्ति की मौत होने की खबर है. मौके पर टीमें मौजूद हैं और लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.