Header Google Ads

Video: 'पुष्पा' स्टाइल में किया तरबूजों का ट्रांसपोर्ट, पानी में बहाकर मंजिल तक पहुंचाया

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में तरबूजों को अल्लू अर्जून की फिल्म 'पुष्पा' के स्टाइल में एक जगह से दूसरी जगह भेजते देखा जा रहा है.

साउथ इंडियन फिल्म स्टार अल्लू अर्जून (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी धूम मचाई थी. इसके गाने और डायलॉग्स पर बड़े से बड़े सितारों को थिरकते देखा गया था. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसे देख इस फिल्म के एक सीन की याद यूजर्स को आ गई है.

अल्लू अर्जून की फिल्म 'पुष्पा' में पुलिस की रेड के वक्त सभी चंदन तस्करों को चंदन की लकड़ी को बचाने के लिए उसे नदी के पानी में बहाकर उसे वहां से हटाते देखा गया था. वायरल हो रही वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी भी मुश्किल काम को आसान बनाने के लिए इंसान कोई न कोई जुगाड़ निकाल ही लेता है.

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में भारी संख्या में तरबूजों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाते देखा जा रहा है. तरबूजों का ट्रांसपोर्ट किसी मशीन से करने के बजाए खेत के नजदीक बह रहे पानी से किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि खेत के नजदीक बनी नाली में बह रहे साफ पानी में तरबूज को बहाकर प्लांट तक पहुंचाया जा रहा है.

फिलहाल यह जुगाड़ू वीडियो (Jugadu Video) यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो को पज़ांडा टीवी नाम के इंस्टाग्राम (instagram) पेज पर शेयर किया गया है. जहां खबर लिखे जाने तक वीडियो को एक लाख 50 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक करने के साथ ही 47 लाख यूजर्स ने देख लिया है. वहीं भारी तादाद में यूजर्स अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.