Header Google Ads

Farmani Naaz: सरिया लूटता था यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज का भाई, पिता और जीजा के साथ मिलकर अंजाम देता था वारदात

मेरठ पुलिस ने सरिया लूट के मामले में यूट्यूबर फरमानी नाज के भाई समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से दो क्विंटल सरिया बरामद किया गया है। वहीं, फरमानी नाज का आरोपी पिता और जीजा फरार हैं।


सरिया लूटने के मामले में मुजफ्फरनगर के मोहम्मद लोहड्डा निवासी यूट्यूबर फरमानी नाज के भाई अरमान सहित आठ लोगों को सरधना थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर दो क्विंटल सरिया बरामद किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने टेहरकी गांव स्थित निर्माणाधीन टंकी सहित कई जगहों से सरिया लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। इस गिरोह में फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद भी शामिल बताए गए हैं। उनकी तलाश जारी है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के मुताबिक करीब एक महीने पहले टेहरकी गांव में बन रही पानी की टंकी पर चौकीदार को बंधक बनाकर सरिया लूटा गया था। बदमाश चौकीदार का मोबाइल भी लूटकर ले गए थे। सरधना पुलिस ने जांच की तो कुछ लोगों के नाम सामने आए। 

रविवार रात सूचना मिली कि सरिया लूट गिरोह के सदस्य खिर्वा जलालपुर में वारदात करने जा रहे हैं। तभी पुलिस ने घेराबंदी करके कंकरखेड़ा निवासी अनुज, मोनू, शाकिर, इरशाद, शाहरुख, टेहरकी गांव सरधना निवासी फिरोज और मोहम्मदपुर लोहड्डा मुजफ्फरनगर निवासी अरमान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर लूटा गया सरिया भी बरामद किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.