Header Google Ads

Bageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने कट्टा लेकर दिखाई दबंगई, शादी में गाली-गलौज और मारपीट

 Bageshwar Dham : पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के भाई की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छतरपुर पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीम बनाई है.


पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के भाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शालिगराम गर्ग पिस्टल की नोक पर दबंगई करते हुए नजर आ रहे हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की दबंगई का वीडियो किसी शादी समारोह का है. शालिगराम गर्ग मुंह में सिगरेट और हाथ में पिस्टल ताने धमकी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद छतरपुर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है. बागेश्वर धाम सरकार की तरफ से प्रतिक्रिया का इंतजार है. जिसके बाद छतरपुर का बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) फिर विवादों में है.

आरोप है कि शादी समारोह में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने बवाल किया. गाली-गलौज करते हुए लोगों से मारपीट भी की. वीडियो में लोग बीच बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2023) पर बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री ने 121 जोड़ों की शादी कराई. सामूहिक विवाह कार्यक्रम में साधु-संतों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा भी नव-विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे.


पुलिस ने सच्चाई का पता लगाने के लिए गठित की टीम

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम में शालिगराम गर्ग अक्सर नजर आते हैं. अब भाई का शादी समारोह में हंगामा, मारपीट और गाली गलौज का वीडियो सामने आया है. छतरपुर पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो आज संज्ञान में आया है. वीडियो में एक शख्स लोगों को धमकाता और कट्टा लहराते नजर आ रहा है. मामले की जांच के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है. जांच के बाद पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी. बागेश्वर धाम की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.